आप दफ्तर में CM केजरीवाल का संबोधन, कहा- AAP पार्टी के जरिए आम आदमी के सपने सच हो रहे हैं

नई दिल्ली: स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले को लेकर दिल्ली में जबरदस्त सियासत देखने को मिल रही है. केजरीवाल के आरोपी निजी सचिव विभव कुमार को 5 दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया. इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप के दफ्तर में संबोधित करते हुए केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया है.

सीएम केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को कुचलने का इरादा बनाया जा रहा है. BJP ने ऑपरेशन झाड़ू शुरू कर दिया है. AAP की तरक्की से उन्हें दिक्कत हो रही है. आज पूरे देश में आम आदमी पार्टी के कार्यों की चर्चा है. AAP दफ्तर में पार्टी MP, MLA और पार्षद मौजूद हैं.

भाजपा के लिए चुनौती सिर्फ आम आदमी पार्टी है. AAP के खिलाफ BJP सरकार का 3 बड़ी साजिश का प्लान है, पहला प्लान- 'आम आदमी पार्टी का दफ्तर खाली कराना, दूसरा प्लान- 'आम आदमी पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी, तीसरा प्लान- AAP पार्टी के बैंक खाते सीज करना. लेकिन आम आदमी पार्टी 140 करोड़ लोगों के सपनों की पार्टी है. AAP पार्टी के जरिए आम आदमी के सपने सच हो रहे हैं.

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि हम अब बीजेपी दफ्तर की तरफ जा रहे हैं. आज अगर भाजपा वाले हमें गिरफ्तार नहीं करते तो ये उनकी हार होगी. पिछले 2 साल से इन्होंने हमारे नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया है. मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर लिया, कल मेरे PA तक को गिरफ्तार कर लिया है. मैं प्रधानमंत्री को कहना चाहता हूं कि आप एक-एक करके गिरफ्तार कर रहे हैं, आज हम सब साथ ही आ रहे हैं आप गिरफ्तार कर लो, हम डरने वाले नहीं है.