Rajasthan: दो बाइक की आमने सामने जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की दर्दनाक मौत, एक महिला समेत 3 घायल

डूंगरपुर: सरोदा थाना क्षेत्र में पदारडी बड़ी के पास दो बाइक की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक महिला समेत 3 लोग घायल हो गए. घायल 2 युवकों की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया है. वही पोस्टमार्टम की कार्रवाई कल गुरुवार को होगी. 

सरोदा थानाधिकारी रामेंग पाटीदार ने बताया की पादरड़ी बड़ी के पास एक्सीडेंट हुआ है. हकरिया (28) पुत्र नारिया बरोड़ मीनान्निवासी खोड़ा वेला भरकुंडी जिला प्रतापगढ़ और कुरजी पुत्र नगजी बरगोट मीणा निवासी सागोट सागवाड़ा से अपने घर की ओर जा रहे थे. पादरड़ी बड़ी के पास पहुंचते ही सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से टक्कर जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में हकरिया बरोड़ मीणा, कुरजी बरगोट, दूसरी बाइक पर सवार सुरेश पुत्र छगन निवासी पादरडी बड़ी ओर एक महिला के सिर, हाथ पैर पर गम्भीर चोटें आई. घटना के बाद मौके पर लोग इकट्ठे हो गए. घायलों को सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती करवाया. 

डॉक्टर ने जांच के बाद हकरिया बरोड़ मीणा को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर सरोदा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. वही गंभीर घायल कुरजी ओर सुरेश की हालत गंभीर होने पर रेफर कर दिया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद कल गुरुवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.