भीलवाड़ा में 8वीं कक्षा की छात्रा की बोतल में टॉयलेट भरने से जमकर बवाल, बदसलूकी का भी आरोप

भीलवाड़ा: जिले के एक गांव में बड़ा बवाल हो गया. स्कूली छात्रा के पानी की बोतल में टॉयलेट मिलाने के कथित आरोप के बाद हंगामा शुरू हुआ. 2 दिन के अवकाश के बाद जैसे ही आज विद्यालय खुला तो स्कूल खुलने के साथ ही ग्रामीण स्कूल के बाहर जमा हो गए और हंगामा करना शुरू कर दिया. सूचना मिलने पर काफी संख्या में मौके पर जाब्ता तैनात किया गया मगर अचानक ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिस को हल्का बल प्रयोग कर ग्रामीणों को खदेड़ना पड़ा.

मिली जानकारी के अनुसार विद्यालय में 8वीं कक्षा की छात्रा के पीने के पानी की बोतल में एक समुदाय के लड़के द्वारा टॉयलेट भरने और पर्ची रखने के कारण ग्रामीणों में रोष व्याप्त हैं. ग्रामीणों ने सोमवार सुबह स्कूल पर ताला जड़ दिया. कार्यवाही की मांग के साथ स्कूल स्टाफ को अन्यत्र लगाने और छात्र को रेस्टिकेट करने की मांग पर ग्रामीण अड़ गए. 

 

घटनाक्रम को लेकर पुलिस भी कुछ भी कहने से बच रही:
वहीं कुछ ग्रामीण हाथ में सरिए लट्ठे लेकर आ गये जिससे तनाव की स्थिति बन गई है. सहाड़ा एडिशनल एसपी घनश्याम शर्मा के साथ काफी संख्या में पुलिस जाब्ता मौके पर तैनात किया हुआ है. वहीं दूसरी ओर घटनाक्रम को लेकर पुलिस भी कुछ भी कहने से बच रही है.