VIDEO: अन्ता में प्रमोद जैन भाया का तूफानी प्रचार परवान पर, बोले- बारां मेरी जन्मभूमि तथा अन्ता मेरी कर्मभूमि

जयपुर: अंता से कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद जैन भाया द्वारा लगातार गांव-ढाणियों में मतदाताओं के बीच पहुंचकर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में मतदान कर उन्हें विजयी बनाने की अपील की जा रही है. आज कांग्रेस पार्टी द्वारा आमजन के हितों को लेकर लागू की जाने वाली सात गारण्टी योजनाओं का रथ अन्ता, सीसवाली, मांगरोल पहुंचा जहां पर रोड शो एवं सभा का आयोजन किया गया जिसे कांग्रेस नेताओं द्वारा संबोधित किया गया.

सभा के दौरान कांग्रेस प्रत्याषी प्रमोद जैन भाया ने कहा कि जब-जब बारां जिले एवं अन्ता विधानसभा क्षेत्र की जनता ने उन्हें आशीर्वाद दिया है उनके द्वारा बारां जिले की जनता को अपना परिवार मानकर सेवा की है. उनके द्वारा जिले एवं क्षेत्र में ऐतिहासिक सामाजिक, धार्मिक एवं विकास के कार्य करवाए गए है. भाया ने कहा कि उनके द्वारा संस्था के माध्यम से 2222 सभी समाजों, 36 कौमों के बच्चे-बच्चियों का विवाह अपनी संतान समझ कर करवाया. यदि जनता ने उन्हें फिर से आषीर्वाद दिया तो इसी बारां जिले की धरती पर पुनः 5151 जोडों का निषुल्क विवाह सम्मेलन का आयोजन करवाया जाएगा. लोगों ने कहा कि भाई साहब अभी देष का माहौल खराब चल रहा है, ईडी, इनकम टैक्स आ जाएगी तो मैने उनसे कहा कि मैं गरीबों के बच्चे-बच्चियों की निषुल्क शादियां करवा रहा हूं, मैं गरीबों का निषुल्क ईलाज करवा रहा हूं, मैं पशु-पक्षियों के निषुल्क ईलाज की व्यवस्था कर रहा हूं इसके लिए मैं तो केवल माध्यम हूं यह सब मुझसे ईष्वर करवा रहा है. 

ईश्वर पुण्य के कार्य जिससे करवाना चाहता है उसी से करवाता है
अन्ता की जनता ने जो मुझे ताकत दी है वह ताकत करवा रही है. अगर अच्छे कार्य करते हुए प्रमोद जैन भाया को जेल तो क्या फांसी भी लग जाए तो कोई चिन्ता नही है. ईश्वर पुण्य के कार्य जिससे करवाना चाहता है उसी से करवाता है. भाया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व ने अंता विधानसभा क्षेत्र एवं बारां जिले के भाजपा नेताओं को चुनाव लडने योग्य ही नही समझा तथा बाहरी जिले के उम्मीदवार को यहां से टिकट दिया. मैं यहां के भाजपा नेताओं से आग्रह करना चाहूंगा कि वह भाजपा को दिखा दे कि स्थानीय नेताओं की ताकत क्या होती है. भाजपा प्रत्याशी कंवरलाल मीणा के ऊपर झालावाड जिले में 24 मुकदमें दर्ज है तथा बारां जिले में भी इनके खिलाफ मुकदमें दर्ज है. गत 05 मार्च 2023 को श्री कंवरलाल मीणा द्वारा अन्ता तहसील के ग्राम मऊ में कार्यकर्ताओं को भडकाने का कार्य किया गया जिनके खिलाफ पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई और कई कार्यकर्ताओं को 60 दिन तक जेल में रहना पडा. 

बारां मेरी जन्मभूमि है तथा अन्ता मेरी कर्मभूमि
ऐसे कृत्य भाजपा प्रत्याषी के है. मतदाताओं को समझना चाहिए कि ऐसा व्यक्ति जनता की क्या सेवा करेगा. भाया ने कहा कि 25 नवम्बर को मतदान होगा, उसके पहले कई कमियां निकालना, आलोचना करना, झूंठी अफवाहे, धार्मिक भावना भडकाने जैसी नोटंकी, इत्यादि घटनाक्रम घटित किए जाएंगे. आपको किसी के बहकावे में नही आना है. मेरे द्वारा समर्पित भाव से क्षेत्र की सेवा की है फिर भी जाने-अनजाने वष मुझसे या मेरे साथियों से कोई भूल हो गई हो तो मैं अन्ता विधानसभा तथा बारां जिले की जनता से क्षमा मांगता हूं. बारां मेरी जन्मभूमि है तथा अन्ता मेरी कर्मभूमि. मेरे द्वारा सभी जाति, वर्ग, धर्म को अपना परिवार मानकर सेवा की है. आगामी 25 नवम्बर को मेरे पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर मुझे आषीर्वाद प्रदान करे, मैं विष्वास दिलाता हूं कि क्षेत्र में सामाजिक, धार्मिक और विकास के कार्यो को आगे बढाया जाएगा.