Jaisalmer News: 2 अस्थायी दुकानों में लगी आग. लाखों का सामान जलकर राख, समय पर नहीं पहुंच पाई फायर ब्रिगेड

रामदेवरा: रामदेवरा के नाचना चौराहे पर शनिवार रात करीब 9:30 पर दो केबिन में आग लग गई. दोनों केबिन के साथ करीब चार लाख रुपए का सामान जल गया. सूचना के बाद भी दमकल नहीं पहुंचने से आग पर काबू नहीं पाया जा सका. स्थानीय लोग आग पर रेत डालकर बुझाने का प्रयास करते रहे. दो केबिन और उनमें रखा सामान जलकर राख हो गया. फिलहाल आग के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को नाचना चौराहे पर स्थित केबिन को बंद करके दुकानदार अपने घर चले गए. चौराहे पर बैठे लोगों ने रात करीब 9:30 बजे केबिन में से धूआ उठता हुआ देखा. केबिन में कोई जवनशील  सामान होने के कारण आग जल्दी फैल गई . आग ने दोनों केबिन को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने पर ग्रामीण  के द्वारा पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. रात करीब 10:30 बजे फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची. तब तक दोनो केबिन में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया.

आग से चार लाख का सामान जला 
रामदेवरा की रामदेवरा की नाचना चौराहे पर शनिवार दिन रात 2 केबिन में लगी अचानक आग से दोनों दुकानदारों को करीब 4 लाख का नुकसान हुआ है इन केबिन में महिलाओं और बच्चों के कपड़ों के अलावा सौंदर्य प्रसाधन और प्लास्टिक का घरेलू सामान भरा था. पीड़ित दुकानदार अपने घर पहुंचे थे ही की आग लगने का हादसा हो गया. आग लगने के कारण का खुलासा नहीं हो पाया. इन केबिन के आसपास में कचरे की ढेर होने के कारण आग लगने का हमेशा अंदेशा बना रहता