धौलपुर के बसेड़ी कस्बे में दिन दहाड़े फायरिंग, बाइक पर सवार होकर आए बदमाश गोलियां चलाकर भागे, लोगों में डर का माहौल

धौलपुर: धौलपुर जिले के बसेड़ी कस्बे में रविवार शाम दो अज्ञात बदमाशों ने 3 स्थानों पर 8 राउंड फायरिंग कर दहशत फैलाई. इसके बाद बदमाश फरार हो गए. घटना के दौरान बाजार में अफरा तफरी मच गई तथा व्यापारियों ने भय के चलते अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी गिर्राज सिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से घटना की जानकारी लेकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले और पुलिस ने नाकाबंदी भी करवाई है. 

हालांकि अभी तक बदमाशो का कोई सुराग हाथ नही लगा है. जानकारी के मुताबिक शाम करीब साढ़े 4 बजे दो अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर मनिहार गली स्थित दीपक गर्ग के रेडीमेड शोरूम पर पहुंचे. इस दौरान बदमाशो ने व्यापारी से पूछा कि मुझे जानता है क्या तो इस पर व्यापारी द्वारा मना करने पर बदमाश द्वारा फायरिंग कर दी गई. इसके बाद दोनों बदमाशो द्वारा दुकान के अंदर कुल 6 फायर किए. जो दुकान में लगे शीशे व अन्य स्थानों पर जाकर लगे.

 घटना के दौरान दुकान में ग्राहक भी मौजूद थे. इसके बाद बदमाश मनिहार गली के समीप सदर बाजार में ही जाते हुए एक स्वर्णकार की दुकान पर फायरिंग करते हुए निकले जो पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस दौरान स्वर्णकार की दुकान पर एक महिला व पुरुष ग्राहक मौजूद थे जो फायरिंग के दौरान पूरी तरह सहम गए. इसके बाद बदमाश जाते हुए सिकरवार गली के समीप तिराहा पर हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए. 

घटना की सूचना आग की तरह फैलते ही बाजार में भीड़ एकत्रित हो गई तथा डरे सहमे व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए. घटना को लेकर व्यापारी द्वारा पुलिस में तहरीर दी गई है. घटना की सूचना मिलते ही सीओ सरमथुरा रविराज सिंह घटनास्थल पहुंचे और मौका मुआयना कर बदमाशो की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया है.