Bikaner News: पति-पत्नी और 3 बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच लोगों ने दी जान, चार ने लगाई फांसी, एक ने खाया जहर

बीकानेर: बीकानेर में आज दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां मुक्ताप्रसाद थाना क्षेत्र के अंतोदय नगर में एक ही परिवार के पांच लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई. परिवार का मुखिया मृतक हनुमान सोनी घर की गैलरी में मृत मिला और अन्य सदस्य हनुमान की पत्नि और तीन बच्चे जिसमें एक लड़की और दो लड़के फंदे से लटकते मिले. 

परिवार यहां किराये के मकान में रह रहा था आज जब मकान मालिक किराया लेने के लिए पहुंचा तो घटना की जानकारी मिली. वहीं पड़ोसियों के अनुसार पिछले दो दिन से घर से किसी को निकलते और अंदर दाखिल होते हुए भी नहीं देखा गया है. सूचना के बाद मुक्ताप्रसाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम को बारिकी से देखा. इसके बाद मौके पर एफएसएल टीम और डॉग स्क्वायड भी पहुंचे और साक्ष्य जुटाए. मामले की गंभीरता को देखते हुए आईजी ओमप्रकाश पासवान, एसपी तेजस्विनी गौतम व जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. 

आईजी ओमप्रकाश ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का ही लग रहा है लेकिन असली कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए गहनता से जांच में जुटी है. सोशल मीडिया से जिस तक भी यह खबर पहुंची हर कोई हतप्रभ रह गया. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भी भीड़ पहुंचनी शुरू हो गई.