जयपुर एयरपोर्ट पर कोहरे का पहरा, कई फ्लाइट घंटों बाद होगी जयपुर से रवाना

जयपुरः जयपुर एयरपोर्ट पर कोहरे का पहरा बना हुआ है. घने कोहरे के बीच कुछ भी नजर नहीं आ रहा है. जिसके चलते कई फ्लाइट घंटों लेट चल रही है. कोहरे ना सिर्फ फ्लाइट बल्कि ट्रेन और सड़को पर यातायात व्यवस्था की रफ्तार के पहिये थाम दिये है. कई इलाकों में कोहरा का आगोश इतना घना है कि विजिबिलिटी शून्य तक पहुंच गयी है. 

कोहरे के चलते जयपुर से भोपाल इंडिगो की फ्लाइट 6E-7469 लेट है. 4 घंटे देरी से जाएगी फ्लाइट. सुबह 6:45 बजे की फ्लाइट 10:15 बजे जाएगी. स्पाइसजेट SG-57 जयपुर से दुबई की फ्लाइट भी लेट है. सुबह 9:25 बजे की फ्लाइट 3 घंटे देरी से दोपहर 12 बजे जाएगी. स्पाइसजेट की फ्लाइट SG-29 जयपुर-वाराणसी भी लेट है. सुबह 9 बजे की फ्लाइट सवा घंटे देरी से 10:15 बजे जाएगी. 

वहीं आज भी जयपुर एयरपोर्ट से सुबह की 2 फ्लाइट रद्द हो गयी है. जयपुर से उदयपुर की इंडिगो की 6E-7465 फ्लाइट रद्द कर दी गयी है. सुबह 6:45 बजे फ्लाइट उदयपुर जाती है. जयपुर से अहमदाबाद की फ्लाइट इंडिगो की 6E-7217 रद्द हो गयी है. फ्लाइट्स रद्द करने के कारणों पर एयरलाइंस चुप्पी साधे हुए है. 

राजस्थान में गिरते तापमान ने सर्दी बढ़ा के रख दी है. जिसने ठिठुरन और गलन कौ पैदा कर दिया है. सर्दी के बढ़ते तापमान के साथ ही कई इलाकों में घना कोहरा छाया हुआ है. कोहरे से विजिबिलिटी बिल्कुल शून्य के बराबर हो गयी है. जिसके चलते लोगों को गाड़ी चलाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.