Fukrey-3 Release Date: एक बार फिर फुकरे मचायेंगे धमाल, फिल्म की रिलीज डेट आयी सामने

मुंबईः दर्शकों के दिलों में राज करने वाले एक्टर पुलकित सम्राट की फिल्म फुकरे-3 का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे है. फिल्म अपने दो पार्ट के बाद तीसरे पार्ट से धमाल मचाने को तैयार है. जिसको फैंस को बेसर्बी से इंतजार है. इसी बीच अब मेकर्स ने रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. 

लगातार डेट में बदलाव के बाद अब मेकर्स एक डेट पर रिलीज को तैयार हो गये है. जो 28 सितंबर तय की गयी है. इसके साथ ही मेकर्स ने दर्शकों को डबल ट्रीट देते हुए पोस्टर भी रिलीज कर दिया है. जिसमें फिल्म में चूचे का किरादार निभाने वाले एक्टर वरूण शर्मा मोर बने नजर आ रहे है. इससे एक बार फिर ये सकेंत मिल गया है कि फिल्म ड्रामा का फुल डोज होने वाली है. 

कल रिलीज होगा ट्रेलरः
अपने दो पार्ट से फैंस को हंसा चुकी फिल्म फुकरे-3 सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार है. फिल्म के दोनों ही पार्ट को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. और अब तीसरा पार्ट एक बार फिर से हंसी छुड़ाने को लिए आ रहा है. ऐसे में फिल्म कास्टिंग की बात करें तो चूचा से लेकर भोली पंजाबन, लाली और हनी सहित हर किरदार दुबारा से नजर आने वाले है. इतना ही नहीं फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होने जा रहा है ऐसे में फैंस की दिलों की धड़कन बढ़ती नजर आ रही है. दर्शक बेसर्बी से इसका इंतजार कर रहे है. 

फुकरे का पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था जिसे जनता ने खूब प्यार दिया था. इसी को देखते हुए मेकर्स ने इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म रिलीज की. इसी तरह अब तीसरी फिल्म भी आने जा रही है. इस फ्रेंचाइजी ने चूचा, पंडित जी, भोली पंजाबन जैसे कुछ सबसे पसंदीदा और आइकॉनिक ऑन-स्क्रीन किरदार दिए हैं.