धौलपुर में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, आहत पीड़िता ने की आत्महत्या; 2 आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर: जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक नाबालिग लड़की ने सुसाइड कर लिया था. इस मामले में धौलपुर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर कंचनपुर थानाधिकारी योगेन्द्र शर्मा ने टीम गठित कर कार्यवाही करते हुये नाबालिग बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी रामलखन और पंकज को गिरफ्तार किया है.  हालांकि पुलिस पूरे मामले में अनुसंधान कर रही है. 

नाबालिग सुसाइड मामले परिजनों का आरोप है कि 14 वर्षीय नाबालिग स्कूल से रोती हुई  घर पर आई थी. जिस पर उसने परिजनों को बताया कि स्कूल लंच के समय एक अपाची सफेद कलर की मोटरसाइकिल और स्प्लेंडर मोटर साइकिल पर 4 लड़के आये और बहला फुसलाकर मोटरसाइकिल पर बिठाकर खेतों की तरफ ले गए जहां सभी ने मिलकर नाबालिग के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. 

    

दो आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर:
इसके साथ ही परिजनों का कहना है कि दुष्कर्म के बाद नाबालिग को धमकी दी कि अगर तूने घरवालों को बताया तो तुझे जान से मार देगे. इस पर नाबालिग बालिका ने लोक लज्जा के भय के कारण अपने घर में अपने दुपट्टा को गले मे डालकर आत्म हत्या कर ली. हालांकि अभी भी पुलिस पूरे मामले की जानकारी में जुटी हुई है और साथ दो आरोपी जो अभी गिरफ्त से बाहर है जिसके लिए पुलिस थाने की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है.