गणपथ का नया गाना 'जय गणेशा' हुआ रिलीज, एनर्जेटिक ट्रेक में बप्पा की भक्ति में लीन दिखे टाइगर श्रॉफ

मुंबई : टाइगर श्रॉफ और कृति सैनन अभिनीत 'गणपत' का नया भक्ति ट्रैक 'जय गणेशा' आखिरकार अब रिलीज हो गया है. अपने नाम के विषय को सच रखते हुए, निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर में ही संकेत दिया था कि भगवान गणेश के प्रति भक्ति फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा होगा. यह ट्रैक निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगा और गणेश चतुर्थी का उत्साह वापस ले आएगा.

'जय गणेशा' के बारे में: 

उसी के बारे में बात करते हुए, गाने में टाइगर ने एक सफेद जैकेट और धोती पहनी हुई है और इसे लाल शॉल के साथ जोड़ा है. अभिनेता अपने एब्स दिखाते हैं और जल्द ही एक दिल-धमकाने वाला और ऊर्जावान नृत्य शुरू कर देते हैं. फिर टाइगर ढोल बजाते हैं, आरती करते हैं और भगवान गणेश की मूर्ति को लाल सिन्दूर और रंग चढ़ाते हैं. हम उनके चरित्र को सर्वशक्तिमान के प्रति अपनी भक्ति के प्रति पूर्ण समर्पण करते हुए देख सकते हैं. 

'जय गणेशा' गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है. गाने को खुद विशाल ने कंपोज किया है जबकि गाने के बोल अक्षय त्रिपाठी ने लिखे हैं. गणपत की बात करें तो फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. इसमें अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं. यह 20 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ होगी.