ग्रेटर नगर निगम की साधारण सभा की बैठक, बजट को लेकर हो रही चर्चा, महापौर ने कहा- सभी सफाई कर्मचारियों का कराया जाए परीक्षण

जयपुरः ग्रेटर नगर निगम की साधारण सभा की बैठक आयोजित की जा रही है. बैठक में बजट को लेकर चर्चा की जा रही है. जहां महापौर ने कहा कि सभी 150 वार्डों में काम कर रहे सफाई कर्मचारियों का परीक्षण कराया जाए. जो कर्मचारी काम नहीं कर रहे उनकी सैलरी रोकी जाए. उन्होंने आगे कहा कि बैठक में बजट के अलावा कोई बात रिकॉर्ड में नहीं ली जाए. 

बैठक में बजट पर चर्चा के दौरान डिप्टी मेयर ने कहा कि ये बजट नहीं है आंकड़ों के दस्तावेज हैं. बजट जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने वाला होना चाहिए. हम सफाई पर 300 करोड़ रुपए खर्च कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच समय सीमा को लेकर महापौर ने डिप्टी मेयर को टोका तो इस पर डिप्टी मेयर ने महापौर से कहा कि महापौर आप दयालु हैं. आप अगर थोड़ा समय और देंगी. तो मैं अपनी बात पूरी कर सकूंगा. आप मुझे बीच में टोके नहीं. ये तीसरी साधारण सभा की बैठक है. जिसमें आपने मुझे बोलने नहीं दिया. 

बता दें कि इसमें वित्तीय वर्ष 2024—25 का बजट पेश किया जा रहा है. दो साल बाद हो रही बैठक को लेकर विवाद भी सामने आ रहा है. कांग्रेसी पार्षदों के साथ कुछ बीजेपी पार्षदों में भी शॉर्टनोटिस पर बैठक बुलाने को लेकर आपत्ती दर्ज करवाई है.