Dungarpur News: घर में घुसकर युवती पर धारदार हथियार से हमला, मामला दर्ज

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा उपखंड के हनेला गांव निवासी घर के अंदर घुसकर धारदार हथियार से वार का युवती को घायल करने का मामला पुलिस में दर्ज हुआ. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हानेला निवासी अंजना पत्नी पप्पू परमार ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी ननद अनिता की वरदा निवासी हितेश पुत्र जगजी रोत से रिश्ते की बात चल रही थी. 

गत सोमवार को दोपहर करीब एक बजे हितेश हमारे घर आया. हितेश अनीता को अपने साथ चलने को कहने लगा, जिस पर अनीता ने माता-पिता के घर पर नहीं होने से साथ जाने से इनकार कर दिया. जिस पर हितेश ने आक्रोशित होकर धारदार चाकू निकाल लिया. जिस पर डर कर अनीता घर के अंदर घुस गई. जिस पर हितेश भी पीछे पीछे घर के अंदर घुस गया और अनिता के बाएं हाथ के कंधे के नीचे चाकू मार दिया. 

जिससे अनीता नीचे गिर गई और चिल्लाई उसकी आवाज सुनकर अंजना भी दौड़कर गई तो देखा कि अनीशा के बाए तरफ बगल में चाकू लगने से घड़ी चौक लगी होकर खून बह रहा था. अंजना के चिल्लाने पर हितेश अपनी बाइक लेकर भाग गया. अनीता को घायल अवस्था में परिजनों के साथ नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

जिसकी बाद में उपचार के दौरान उदयपुर के एक अस्पताल में मौत हो गई, लास्ट का पोस्टमार्टम उदयपुर में ही करवाया गया उसके बाद लाश को पुलिस की कस्टडी में सागवाड़ा के चिकित्सालय में मोर्चरी में रखवाया गया वह परिजन अभी तक थाने में डटे हुए है.