Hanumangarh News: विवाहिता ने लगाया सोशल मीडिया के सहारे प्रेमजाल में फंसाकर रुपए ऐंठने का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

हनुमानगढ़: एक शख्स ने विवाहिता को सोशल मीडिया के सहारे प्रेमजाल में फंसाकर अपने खाते में पौने दो लाख रुपए से अधिक की राशि स्थानांतरित करवा ली. विवाहिता की मानें तो अब भी उक्त शख्स की ओर से और रुपए खाते में न भिजवाने पर जेल में भिजवाने की धमकी दी जा रही है. 

ठगी का शिकार हुई विवाहिता ने जंक्शन पुलिस थाना में प्रभारी के नाम परिवाद सौंप मुकदमा दर्ज कर रुपए वापस दिलवाने की गुहार लगाई. जानकारी के विवाहिता ने बताया कि इंस्टाग्राम आईडी पर रवि शर्मा नाम के व्यक्ति से जान-पहचान हुई. इसके बाद व्हाट्सएप पर चैट शुरू हो गई. 

रवि शर्मा ने अपने झूठे प्रेम जाल में फंसा लिया. सोने के गहने, डायमण्ड रिंग, सूट, महंगे आभूषण इत्यादि देने का झूठा झांसा देकर अपनी मीठी-मीठी बातों में बरगलाकर अपने खाते में दो बार में क्रमश: 18100 व 35000 रुपए ट्रांसफर करवा लिए. बाद में सीबीआई के बड़े अधिकारियों का भय दिखाकर 55000 व 75000 रुपए अपने खातों में डलवा लिए. 

विवाहिता ने कानूनी कार्रवाई करने की मांग की:
विवाहिता के अनुसार रवि शर्मा अब भी बार-बार व्हाट्सएप पर कॉल कर धमकी दे रहा है कि और रुपए भिजवओ, नहीं तो तुम्हें जेल में भिजवा देंगे. इस घटना से वह बहुत डरी व सहमी हुई है. विवाहिता ने ऑनलाइन ठगी करने व भय दिखाकर रुपए ऐंठने के संबंध में रवि शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की.