भीलवाड़ा में भीषण हादसा: टायर फटने से कार उछल कर दूरी तरफ ट्रक से टकराई, श्रीनाथजी के दर्शन करने जा रहे एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत; 3 साल की मासूम बची

भीलवाड़ा: भीलवाड़ा से गुजर रहे भीलवाड़ा-उदयपुर हाईवे पर मंगलवार सुबह भीषण हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल है. इस दुर्घटना में तीन की मौके पर मृत्यु हो गई. एक जो गंभीर रुप से घायल था, उसकी मृत्यु अस्पताल में हुई. मृतकों में पिता, मां, बेटा व बेटे की बहू शामिल है.

अजमेर से आज सुबह चार लोग नाथद्वारा, श्रीनाथजी के दर्शन करने कार से जा रहे थे. अचानक भीलवाड़ा पुर थाना क्षेत्र के पांसल चौराहे पर ट्रक से जबरदस्त टक्कर हुई. कार के परखच्चे उड़ गए. ट्रक से इतनी जोर से भिड़ंत हुई की कार का एक तरफ का हिस्सा पूरी तरह से चिपक गया. वहीं इनके साथ तीन साल की मासूम भी थी. जिसे मामूली चोटें आई है. 

 

चलती हुई कार का अचानक से टायर फट गया:
मिली जानकारी के अनुसार चलती हुई कार का अचानक से टायर फटने से होना बताया जा रहा है. टायर फटने से कार डिवाइडर से टकराकर सड़क के दूसरी तरफ उछल गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. ट्रक की स्पीड काफी तेज होने से कार के परखच्चे उड़ गई. हादसे में कार ड्राइवर मसूदा किशनपुरा निवासी विनोद पुत्र बछराज जाट घायल हो गया. सभी के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों के यहां पहुंचने पर शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.