CM भजनलाल शर्मा बोले- मैं आलू से सोना उगलने की बात तो नहीं कर रहा लेकिन यमुना जल समझौते से शेखावाटी की फसले सोना उगलेगी

जयपुर: भाजपा प्रदेश कार्यालय में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी वरिष्ठ नेताओं को बधाई देते हुए कहा कि आज आप सभी लोगों के आने से पार्टी को गति मिलेगी. कांग्रेस ने जनता के साथ धोखा किया है. जनता ने पहले कांग्रेस सरकार पर भरोसा जताया था लेकिन कांग्रेस ने आम जनता के साथ छलावा किया है.

सीएम ने आगे कहा कि देश की आजादी के बाद जिन सियासी पार्टियों ने काम करना शुरू किया सत्ता में रहते हुए वो राजनीतिक दल भटक गए. जनता के साथ धोखा देने का काम किया. 21 अक्टूबर 1951 को जनसंघ बना. राष्ट्रवादी दल की स्थापना की. राष्ट्रवादी नेताओं ने कांग्रेस छोड़कर जनसंघ का रुख किया. 10-12 लोगों की पार्टी आज दुनिया की सबसे पार्टी बनी. जनता का विश्वास जीता 2104 के बाद नरेंद्र मोदी ने राजनीतिक दलों को बदलने पर मजबूर कर दिया.

स्वार्थ की सियासत अधिक समय तक नहीं चलती ये मैं विरोधी दल के नेताओं से कहना चाहता हूं. भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमारी सरकार ने ERCP को लेकर फैसला लिया. कांग्रेस सरकार ने ERCP को अटकाने का काम किया. और केवल सियासत कि MP के सीएम मोहन यादव ने साथ दिया. यमुना जल समझौता हुआ, हरियाणा से हुआ ये भी ऐतिहासिक हुआ. मैं आलू से सोना उगलने की बात तो नहीं कर रहा लेकिन यमुना जल समझौते से शेखावाटी की फसले सोना उगलेगी. 

पहले देश में आए दिन आतंकी हमले होते थे हम हर साल हिसाब देते हैं और काम करते हैं. पेपर लीक मामले पर सीएम ने कहा कि हम दोषियों को छोड़ने वाले नहीं है. एसओजी इसी दिशा में काम कर रही है, पिछली सरकार में बिजली में 90 हजार करोड़ का घाटा हुआ. इसके साथ ही लोन नहीं चुकाने का घाटा भी 300 करोड़ का हुआ. केंद्र के जिन मंत्रियों के पास जाता हूं वो कहते हैं भजन लाल जी काम करिए. यही तो है डबल इंजन कि सरकार है. अभी कोल इंडिया के साथ एमओयू होने वाले हैं. हमें किसी के आगे हाथ नहीं फैलाना पड़ेगा राजस्थान बिजली में आत्मनिर्भर होगा.