आईपीएल में आज लखनऊ बनाम राजस्थान रॉयल्स, जीत का बदला लेने मैदान पर उतरेगी राहुल की टोली

नई दिल्लीः आईपीएल में आज 44 वां मैच लखनऊ और राजस्थान के बीच खेला जाना है. मुकाबला इकाना स्टेडियम लखनऊ में खेला जाएगा. इस मैदान पर दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. ये मुकाबला दोनों के बीच दूसरा बार होगा. जहां लखनऊ अपनी हार का बदला लेने के लिए उतरेगी.

इससे पहले दोनों के बीच पहले मैच में राजस्थान ने 20 रन से मुकाबले को अपने नाम किया था. जीत के इस क्रम के साथ ही राजस्थान अंक तालिका में टॉप पर बनी हुई है. राजस्थान टॉप की पोजिशन पर बरकरार है टीम ने 8 में से 7 मुकाबलों में जीत को अपने नाम किया है. जबकि दूसरी ओर लखनऊ ने 8 में से 5 मुकाबलों में जीत हासिल की है तो 3 में हार का स्वाद. ऐसे मे कहा जा सकता है कि आज के इस मुकाबले में जीत की जिद मैदान पर नजर आने वाली है. 

वहीं अगर बात करे दोनों के बीच हेड टू हेड की तो राजस्थान और लखनऊ के बीच IPL में अब तक 4 ही मुकाबले खेले गए. लखनऊ को 1 में और राजस्थान को 3 में जीत मिली.

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
केएल राहुल (कप्तान & विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोयनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर और मोहसिन खान.

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
संजू सैमसन (कप्तान & विकेटकीपर), यशस्वी जायसवाल, रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और युजवेंद्र चहल.