भारतीय स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पूरी तरह फिट, NCC में बॉलिंग करते आये नजर

नई दिल्लीः भारतीय स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं. खिलाड़ी अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं. इसके बाद बुमराह ने फुल फिटनेस हासिल कर अभ्यास  मैच भी खेला हैं. वे बीते कुछ वक़्त से नेशनल क्रिकेट अकेडमी में नेट्स में गेंदबाज़ी कर रहे थे. लेकिन अब बुमराह ने अभ्यास मैच में 10 ओवर डाले. 

ऐसे में उम्मीद जतायी जा रही हैं कि खिलाड़ी आयरलैंड दौरे के लिए तैयार हैं. और टीम की जर्सी में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. हालांकि अभी इस बात को लेकर कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया कि बुमराह आयरलैंड दौरे पर जाएंगे या नहीं. वहीं आयरलैंड दौरे के बाद खेला जाने वाले एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिहाज से बुमराह भारत के लिए बेहद ही अहम हिस्सा हो सकते हैं. 

बीते शुक्रवार को खिलाड़ी ने नेशनल क्रिकेट अकेडमी में अभ्यास मैच के दौरान 10 ओवर ड़ाले. बुमराह ने इस दौरान अंगकृष रघुवंशी का एक विकेट भी चटका. खिलाड़ी पूरी फिटनेस के साथ मैदान पर गेंदबाजी करते नजर आये. जिसके बाद आयरलैंड दौरे में खिलाड़ी की वापसी संभव होती दिख रही हैं.
 
प्रसिद्ध भी चोट से उभर चुकेः
गौरतलब है कि भारतीय टीम के एक और स्टार तेज़ गेंदबाज़ प्रदसिद्ध कृष्णा ने शनिवार को खेले गए मैच में 10 ओवर डाले. प्रसिद्ध भी अपनी बैक इंजरी के चलते हुई सर्जरी के बाद वापस आ रहे हैं. बीसीसीआई की ओर से पहले ही बताया जा चुका है कि बुमराह और प्रसिद्ध दोनों ही गेंदबाज़ एनसीए द्वारा कराए जाने वाले कुछ अभ्यास मैच खेलेंगे.