Indigo ने अपनी 17वीं एनिवर्सरी पर की सेल की घोषणा, 4 अगस्त तक मिलेगी बुकिंग पर छूट

नई दिल्ली : भारत की अग्रणी एयरलाइन इंडिगो बुधवार को 2 अगस्त, 2023 से 4 अगस्त, 2023 तक सभी ग्राहकों के लिए अपनी तीन दिवसीय बिक्री की घोषणा करके अपनी 17वीं वर्षगांठ मना रही है. ये ऑफर इसके वर्षगांठ समारोह 'हैप्पीइंडिगोडे' का हिस्सा हैं. कंपनी ने अपने बयान में कहा कि एयरलाइन 3 अगस्त तक अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऐप से बुक किए गए सभी टिकटों पर 12 प्रतिशत की छूट दे रही है, जबकि 4 अगस्त को सात प्रतिशत की छूट दी जाएगी.

क्रेडिट कार्ड धारकों को मिलेगा अतिरिक्त लाभ: 

अपने ग्राहकों को छूट के साथ-साथ, इंडिगो इन कंपनियों के क्रेडिट कार्ड धारकों को अतिरिक्त लाभ प्रदान करने के लिए अमेरिकन एक्सप्रेस और एचएसबीसी के साथ साझेदारी भी कर रही है. 2 अगस्त को, अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड धारक 5000 रुपये के न्यूनतम ऑर्डर मूल्य पर 2000 रुपये तक अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. जबकि एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता 3500 रुपये के न्यूनतम ऑर्डर मूल्य पर 2000 रुपये तक अतिरिक्त 5 प्रतिशत कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. यह ऑफर 4 अगस्त 2023 तक वैध रहेगा.

तीन दिवसीय सेल के दौरान एयरलाइन ग्राहकों को अपनी पसंदीदा सीट चुनने का ऑफर भी दे रही है, जिसकी शुरुआती कीमत 17 रुपये है. जैसा कि हम सफल संचालन के 17 वर्षों का जश्न मना रहे हैं, हम अपने ग्राहकों द्वारा हम पर दिखाए गए विश्वास और वफादारी के लिए बेहद आभारी हैं. एयरलाइन की सालगिरह पर इंडिगो के वैश्विक बिक्री प्रमुख विनय मल्होत्रा ​​ने कहा कि हम व्यापक नेटवर्क पर समय पर, किफायती, विनम्र और परेशानी मुक्त यात्रा अनुभव प्रदान करने के अपने वादे को कायम रखेंगे. दूसरी ओर, इंडिगो जल्द ही नैरोबी, जकार्ता, त्बिलिसी और बाकू में परिचालन शुरू कर रही है, इसके बाद अल्माटी और ताशकंद में भी.