VIDEO: उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ बोले, राजस्थान में लागू होगा गुजरात मॉडल, इन्वेस्टमेंट के लिए प्रदेश में बने बेहतर माहौल

जयपुर: उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में गुजरात मॉडल लागू होगा. वाइब्रेंट गुजरात से गुजरात में औद्योगिक विकास हुआ. गुजरात पैटर्न से ही राजस्थान में विकास किया जाएगा. सिंगल विंडो सिस्टम पर राजस्थान का आर्थिक विकास होगा. राजस्थान में निवेश के लिए बेहतर माहौल बने. इन्वेस्टर्स के दरवाजे पर सरकार की योजनाओं का लाभ मिले. उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि मेरा मकसद राजस्थान में मजबूत आर्थिक विकास हो. इन्वेस्टमेंट के लिए प्रदेश में बेहतर माहौल बने. 

इन्वेस्टर को उनके दरवाजे पर सभी योजनाओं का लाभ मिले. जैसे गुजरात में इंडस्ट्रीज में दिनों दिन विकास हो रहा है. उसी तर्ज पर राजस्थान में भी इंडस्ट्रीज का विकास किया जाएगा. मकसद एक ही रहेगा जो इन्वेस्ट राजस्थान की धरती पर हो. इसका लाभ राजस्थान के हित में हो. आपको बता दें कि इससे पहले उद्योग मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ उद्योग भवन पहुंचे. उद्योग मंत्री बनने के बाद पहली बार उद्योग भवन पहुंचे. उद्योग विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों ने स्वागत किया. 

पत्रकारों से बातचीत में उद्योग मंत्री राठौड़ ने प्राथमिकताएं बताते हुए कहा कि मेरा मकसद राजस्थान में मजबूत आर्थिक विकास हो. इन्वेस्टमेंट के लिए प्रदेश में बेहतर माहौल बने. इन्वेस्टर को उनके दरवाजे पर सभी योजनाओं का लाभ मिले. जैसे गुजरात में इंडस्ट्रीज में दिनों दिन विकास हो रहा. उसी तर्ज पर राजस्थान में भी इंडस्ट्रीज का विकास किया जाएगा. मकसद एक ही रहेगा जो इन्वेस्ट राजस्थान की धरती पर हो. राजस्थान में गुजरात मॉडल लागू होगा. वाइब्रेंट गुजरात से गुजरात में औद्योगिक विकास हुआ. गुजरात पैटर्न से ही राजस्थान में विकास किया जाएगा. सिंगल विंडो सिस्टम पर राजस्थान का आर्थिक विकास होगा. राजस्थान में निवेश के लिए बेहतर माहौल बने. इन्वेस्टर्स के दरवाजे पर सरकार की योजनाओं का लाभ मिले.