Jaipur News: सांसद किरोड़ी लाल मीणा का दूसरे दिन भी धरना जारी, कल पुलिस ने रोक लिया था काफिला

जयपुर: राजस्थान में भर्तियों में पेपर लीक की घटनाओं को लेकर भाजपा सांसद किरोड़ी मीणा का दूसरे दिन भी धरना जारी है. डॉ. मीणा ने कल समर्थकों के साथ दौसा से जयपुर कूच किया था. लेकिन पुलिस ने चंद्र महल गार्डन के पास उनका काफिला रोक लिया था. उसके बाद डॉ. मीणा चंद्रमहल गार्डन पर ही समर्थकों के साथ धरने पर बैठे थे. आज सुबह मॉर्निंग वॉक के बाद सांसद किरोड़ी मीणा जैन धर्मशाला में फिर धरने पर बैठे हैं. 

इससे पहले मंगलवार को सांसद किरोड़ी मीणा बड़ी संख्या में लोगों के साथ वाहनों में सवार होकर दौसा से जयपुर के नजदीक पहुंचे, लेकिन पुलिस ने शहर में प्रवेश करने से मार्च को रोक दिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मार्च को जयपुर में घाट की गुणी से पहले जयपुर-आगरा राजमार्ग पर शहर में प्रवेश करने से रोक दिया, जिसके बाद मीणा वहीं धरने पर बैठ गये. 

उन्होंने मीडिया वार्ता में कहा कि मैं मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहा हूं. सरकार क्यों डरी हुई है. इसमें कांग्रेस नेताओं और अधिकारियों की संलिप्तता है और सरकार उन्हें बचा रही है.  उन्होंने आरोप लगाया कि पेपर लीक मामले में मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अधिकारी शामिल हैं. मुख्यमंत्री पहले ही आरोपों को खारिज कर चुके हैं कि पेपर लीक में कोई राजनेता या अधिकारी शामिल नहीं था. 

विपक्षी भाजपा पेपर लीक मामलों को लेकर सरकार पर हमलावर:
उल्लेखनीय है कि द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती का पेपर पिछले महीने लीक हो गया था, जिसके बाद पेपर रद्द कर दिया गया. इससे पहले भी कुछ पेपर लीक हुए थे. विपक्षी भाजपा पेपर लीक मामलों को लेकर सरकार पर हमलावर है और आरोप लगा रही है कि पेपर लीक में वरिष्ठ अधिकारी और सत्तारूढ़ दल के नेता शामिल हैं. विपक्ष ने विधानसभा में भी इस मुद्दे को उठाया. सरकार ने सीबीआई जांच की मांग को खारिज करते हुए आज इस मामले पर बयान दिया.