Jalore News: गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक से मारपीट कर यूरिन पिलाने का मामला, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

जालोर: जिले के सांचौर थाना क्षेत्र में युवक के साथ बर्बरतापूर्ण मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में फ़र्स्ट इंडिया की खबर का बड़ा असर हुआ हैं. मामले में फ़र्स्ट इंडिया की खबर के बाद सांचौर पुलिस ने एक्शन दिखाते हुये आरोपियों को गिरफ़्तार किया हैं. 

वायरल वीडियो में आरोपी युवक को ज़बरदस्ती बोतल से यूरिन भी पिलाते हुये दिख रहे हैं. पुलिस ने युवक का मेडिकल करवाया वही युवक की रिपोर्ट पर एफ़आइआर दर्ज की. युवक के खिलाफ भी नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने का मामला पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ हैं. 

आपको बता दें कि अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने उसके गांव गए प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया. शोर मचाने पर गांव के लोग भी इकट्ठा हो गए. इसके बाद उन्होंने युवक को पेड़ से बांधा और फिर जमकर उसकी पिटाई की. इतना ही नहीं इन लोगों ने युवक को जबरन यूरिन भी पिलाया. लड़की के परिजनों के साथ ही पड़ोसियों ने भी उसको लाठी-डंडों से जमकर पीटा. मारपीट से युवक के शरीर पर जगह-जगह चोट आई और वह बेसुध हो गया. 

वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद पुलिस हरकत में आई: 
इस पूरे मामले की जानकारी मिलने पर युवक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उसे छोड़ने की मिन्नत की. लेकिन उसके बाद भी लड़की के परिजन युवक के साथ मारपीट करते रहे. जब इससे भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने युवको जबरन यूरिन पिला दिया. इसी दौरान वहां मौजूद लोगों में से किसी इस घटना का पूरा वीडियो बना लिया. उसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने के बाद पुलिस हरकत में आई.