Jodhpur: पिता ने अपने दोनों मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, फिर कर ली आत्महत्या

जोधपुर: जिला कमिश्नरेट के झंवर थाना क्षेत्र में दो मासूम सहित तीन जनों का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. मामले में प्रथम दृष्टया पुलिस को लग रहा है कि पिता ने अपने दोनों बेटों की हत्या कर दी और उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया. सूचना पर देर रात झंवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आज सुबह एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए. घरेलू विवाद के चलते घटना को अंजाम देने की सूचना मिली है. पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है.

झंवर थानाधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि धवा के परिहारों की ढाणी में रूपाराम की पत्नी खेत से लौटी तो दस वर्षीय रामाराम व आठ वर्षीय कृष्णा के शव मकान के अंदर प्रवेश करते ही एक खाट पर पड़े नजर आए. उन दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे. वह अंदर गई तो सामने के कमरे में 42 वर्षीय रूपाराम फंदे से लटका मिला. उसके चिल्लाने की आवाज सुने निकट रहने वाले लोग भाग कर मौके पर पहुंचे. जांच के बाद पुलिस ने तीनों शव एम्स भेजे. रूपाराम खेती से जुड़ा था. उसके दो पुत्र ही थे. वह कल खेत से जल्दी घर आ गया था.

दोनों पुत्रों के गले पर कुछ निशान पाए गए: 
प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का अनुमान है कि दोनों पुत्रों की गला दबा हत्या करने के बाद रूपाराम ने आत्महत्या कर ली. दोनों पुत्रों के गले पर कुछ निशान पाए गए है. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रूपाराम ने अपने पुत्रों की हत्या कर अपनी जान किस कारण से दी. ऐसा माना जा रहा है कि घरेलू कलह से तंग आकर उसने ऐसा कदम उठाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.