Jodhpur News: आसाराम प्रकरण पर बनी फिल्म 'एक ही बंदा काफी' के प्रदर्शन पर रोक लगाने से हाईकोर्ट का इनकार

जोधपुर: अपने की आश्रम की नाबालिग छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप में जोधपुर की सेंट्रल जेल में अंतिम सांस तक आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम की जीवनी पर फ़िल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी की फिल्म सिर्फ " एक बंदा काफी है " के प्रदर्शन पर हाईकोर्ट ने रोक लगाने से इनकार कर दिया है.

याचिकाकर्ता ओम प्रकाश की ओर से फ़ल्म  के प्रदर्शन को रोकने की मांग को लेकर एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें बताया गया कि इस फिल्म में आसाराम की नकारात्मक भूमिका को दर्शाया गया है. 23 मई को हाई कोर्ट में हुई सुनवाई में दोनों पक्षों की ओर से बहस पूरी होने के बाद हाई कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. 

इस स्टेज पर फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने से प्रोड्यूसर को काफी नुकसान होगा:
आज जस्टिस पीएस भाटी  की कोर्ट में इस याचिका पर फैसला सुनाते हुए फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है. हाईकोर्ट ने कहा कि वर्तमान में सभी पक्षकारों को नोटिस जारी किए जा चुके हैं और उनका जवाब आना शेष है. इस स्टेज पर फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने से प्रोड्यूसर को काफी नुकसान होगा. वहीं अब जुलाई के दूसरे सप्ताह में मामले की वापस सुनवाई होगी. आसाराम ट्रस्ट व आसाराम की ओर से वकील एस पी शर्मा व विपुल सिंघवी ने पैरवी की.