Bundi News: शादी की खुशिया बदली मातम में, दो पोतियों की शादी के लिए पहुंचे दादा की मैरिज गार्डन के टेंट में आग लगने से मौत

बूंदी: बूंदी के सदर थाना इलाके में नैनवा रोड स्थित शहनाई मैरिज गार्डन में अचानक सुबह टेंट में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई, इसमें सो रहे दादा लाल मोहम्मद की जलने से मौके पर ही मौत हो गई, आज दो पोतीयो की बारात शिवपुरी और सवाई माधोपुर से आनी थी, इससे पहले ही यह हादसा हुआ और आग लगने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई, 

फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर सदर थाना पुलिस नगर परिषद और जिला प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे, हादसे से के बाद सभी परिवार जनों शोक की लहर है. आज दोनों पोते की बारात के बाद, दादा आशीर्वाद देते हुए अपने पोतियों को विदा करते, लेकिन इससे पूर्व सुबह यह हादसा हुआ और इस पूरे मामले में दादा लाल मोहम्मद की मौत हो गई.

इस पूरे मामले को लेकर अब नगर परिषद, प्रशासन और पुलिस की टीम जांच कर रही है कि यहां पर पुख्ता इंतजाम थे, या नहीं और आग लगी शॉर्ट सर्किट कहां हुआ, इसको लेकर एफएसएल टीम भी बुलाई गई है, फिलहाल सभी मामलों को लेकर जांच की जा रही है. वहीं मृतक दादा लाल मोहम्मद केशव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया गया है जहां पर मृतक केशव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सपोर्ट कर दिया जाएगा.

दादा अपने परिवार जनों के साथ अपनी पोटिया की शादी करने टोडारायसिंह से आए हुए थे जो टोंक जिले के रहने वाले थे. शादियां दोनों पोतीयो की होनी थी, सभी परिवारजन रात को शादी के फंक्शन के बाद सोए थे, दादा अपने पोते के साथ टेंट में सो रहा था, तभी आग लगी पोता भाकर निकल गया और उसकी जान बच गई, दादा सोता रहा, जिसके कारण वह जल गया और उसकी मौत हो गई. मौजूद परिवार जनो ने खूब बचाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटे इतनी भयानक थी कि दादा को बचा नहीं सके.