VIDEO: जोधपुर में जेपी नड्डा ने जनसभा को किया सम्बोधित, बोले- लाल डायरी गहलोत सरकार के राज उगल रही है

जोधपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जोधपुर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने पीपाड़ में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभाओं को संबोधित किया. जेपी नड्डा ने कहा कि राजस्थान में भिन्न-भिन्न पगड़ियों के साथ संस्कारवान लोग, जिन्होंने आन-बान लंबे समय तक संभाल रखी थी, उसे गहलोत सरकार ने तार-तार कर दिया. नड्डा ने कहा कि महिला उत्पीड़न में राजस्थान देश में नंबर एक पर है. किसान, गरीब और पिछड़ों पर लगातार अत्याचार हो रहे है. कांग्रेस ने भाई से भाई को लड़ाया. पूरे राजस्थान पर ग्रहण लग चुका है. इस ग्रहण को इस बार 25 नवंबर को हटाना है. 

उन्होंने राजस्थान की गहलोत सरकार को पेपर लीक, घोटालों, किसान ऋण, महिला अत्याचार, धार्मिक उन्माद पर घेरा, साथ ही कहा कि लाल डायरी गहलोत सरकार के राज उगल रही है. जेपी नड्डा ने कहा- मुझे दुख के साथ कहना पड़ता है कि राजस्थान भिन्न-भिन्न पगड़ियों के साथ, शांतिप्रिय प्रदेश है, गहलोत सरकार ने राजस्थान की आन-बान-शान को राजनीति में कलंकित कर दिया. आज प्रदेश भ्रष्टाचार, महिलाओं के उत्पीड़न, रेप के मामलों में पहले नंबर पर है. किसानों के तिरस्कार में रिकॉर्ड तोड़ रहा है, दलितों पर अत्याचार में पहले नंबर, धार्मिक तुष्टिकरण करना. गहलोत सरकार ने राजस्थान की आन-बान-शान पर ग्रहण लगा दिया है. अब ये ग्रहण आप लोग ही हटा सकते है. जिसका दिन 25 नवंबर और 3 दिसंबर है.

गहलोत साहब ने तो वृद्धावस्था पेंशन को भी नहीं छोड़ा
उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस पार्टी खड़ी होती है या जहां कांग्रेस का नाम होगा, वहां भ्रष्टाचार, लूट, घोटाला, छलावा, परिवारवाद और वंशवाद होगा. ये कांग्रेस से जुड़े हुए नाम है और जहां भाजपा होगी, वहां विकास, महिलाओं को स्वावलंबन पर ले जाने का रास्ता और स्थिरता होगी. जेपी नड्डा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनकी सरकार घोटालों की सरकार है. पनडुब्बी घोटाला, हेलिकॉप्टर घोटाला, चावल घोटाला, 2 जी घोटाला, कोयला घोटाला, इन्होंने सब जगह घोटाला ही घोटाला किया है. गहलोत साहब ने तो वृद्धावस्था पेंशन को भी नहीं छोड़ा, उसमें भी 450 करोड़ रुपए का घोटाला किया है. इनके भाई ने सब्सिडी का उर्वरक, फर्टिलाइजर विदेश भेजा. 

रेप में राजस्थान पहले नंबर है
प्रदेश में क्राइम ग्राफ को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो बोलता है, रेप में राजस्थान पहले नंबर है. पिछले 3 महीनों में 118 रेप हुए. ऐसा तब होता है जब भ्रष्टाचार होता है, तो अफसर बेलगाम हो जाता है, रक्षक भक्षक बन जाता है. उन्होंने दौसा में 4 वर्ष की बच्ची से पुलिसकर्मी द्वारा रेप, प्रतापगढ़, बाड़मेर, भीलवाड़ा, चूरू, अलवर की घटनाओं का भी जिक्र किया. साथ ही रीट पेपर लीक, वनरक्षक भर्ती में घोटाला, पटवारी में घोटाला, पुलिस भर्ती में घोटाले भी गिनाए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने धार्मिक उन्माद, सर तन से जुदा का नारा, करौली हिंसा, जोधपुर हिंसा, राम यात्रा पर रोक, कावड़ यात्रा पर रोक लगाई और मंदिरों पर बुलडोजर चलवाए थे. 

राजस्थान वीरों की धरती है
उन्होंने कहा कि राजनीतिक दृष्टि से गहलोत जी ने राज किया ही नहीं, सिर्फ कुर्सी की लड़ाई की. लाल डायरी पर कहा कि गहलोत जी लाल डायरी को बीजेपी की साजिश बताते है, बसपा से तुम लाओ, मंत्री तुम बनाओ, जो बाद में विधानसभा में भ्रष्टाचार की डायरी दिखाता है तो इसे बीजेपी की साजिश बताते हो. जेपी नड्डा ने केंद्र सरकार के किए हुए विकास कार्यों को गिनाया. इससे पहले आमजन को संबोधित करते हुए भाजपा सहप्रभारी कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि ये फैसले की घड़ी है. राजस्थान वीरों की धरती है. इस बार गलती नहीं करे. गहलोत सरकार ने पांच साल केवल वादे किए, कोई काम नहीं किया, केवल राजस्थान को लूटा है. उन्होंने कहा कि G से गहलोत और G से घोटाले है.