ज्योति मिर्धा ने दाखिल किया नामांकन, CM भजनलाल शर्मा ने कहा- अब चुनाव में नागौर का भविष्य आप पर निर्भर करता है

नागौर: राजस्थान के नागौर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. ज्योति मिर्धा की नामांकन सभा को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि नागौर राजस्थान की हृदय स्थली है. यहां तेजाजी महाराज, लिखमीदास महाराज के दर्शन होते हैं.

ये करमा, मीरा, राना बाई के त्याग और तपस्या की धरती है. नागौर के परबतसर पशु मेले की देशभर में अपनी पहचान रही है. नागौर में देशभर से लोग आते थे और यहां से बैल ले जाते थे. यहां से जो बैल जहां भी जाता था,पहले उसके पैरों की पूजा होती थी. नागौर किसान और जवानों की धरती है, यहां की बेटियां भी कम नहीं हैं.

नागौर की बेटियां खेलों और पढ़ाई में बहुत आगे है. हमने कहा था 2028 में होने वाले ओलंपिक कि तैयारी की शुरुआत नागौर से हो. अब चुनाव में नागौर का भविष्य आप पर निर्भर करता है. इस दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस वो पार्टी नहीं, जो गरीब का,किसान का भला करें.

इसलिए बहन ज्योति मिर्धा कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुईं हैं. नदियों को नदियों से जोड़ने की योजना बीजेपी सरकार ही लाई है. 2014 से पहले आए दिन देश में हजारों करोड़ों के घोटाले होते थे. आए दिन आतंकी हमले होते थे लेकिन 2014 के बाद ऐसा नहीं हुआ है.