कंगना रनौत व फिल्म निर्माता संदीप सिंह नई फिल्म के लिए आए साथ

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत और फिल्म निर्माता संदीप सिंह जल्द ही एकसाथ एक नई फिल्म पर काम शुरू करने जा रहे हैं. एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के शुरु में आरंभ होने की उम्मीद है. फिल्म निर्माता जल्द ही इसके निर्देशक और फिल्म के नाम की घोषणा करेंगे. ‘फैशन’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘क्वीन’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी कंगना ने कहा कि यह फिल्म, उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी.

कंगना व संदीप की 13 साल की दोस्ती:

कंगना (36) ने एक बयान में कहा कि संदीप और मैं 13 साल से अधिक समय से दोस्त हैं और काफी समय से साथ में फिल्म करना चाहते थे. अब जब हमें सही विषय और किरदार मिल गया है तो हम इस पर काम करने को तैयार हैं. यह मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म होगी. अन्य जानकारियां जल्द साझा की जाएंगी. ‘मैरी कॉम’, ‘अलीगढ़’, ‘सरबजीत’ और ‘झुंड’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके सिंह ने कहा कि कंगना रनौत के साथ काम करने का मौका मिलना सपना पूरा होने जैसा है.

संदीप ने किया सही फिल्म का इंतजार:

सिंह ने कहा कि मैंने उन्हें पहले जिन फिल्मों का प्रस्ताव दिया, वे अभिनेत्री के तौर पर उनकी क्षमताओं के साथ न्याय नहीं करती थीं. इसलिए, मैंने सही फिल्म का इंतजार किया. कंगना की अभिनय की क्षमताओं को ध्यान में रखते हुए एक अच्छी पटकथा ढूंढना चुनौती थी. अब चूंकि मुझे एक महत्वपूर्ण विषय मिला है जिसके साथ केवल वह ही न्याय कर सकती हैं, तो मैंने तुरंत उनसे संपर्क किया. उन्होंने कहा कि इस बार वह मना नहीं कर सकीं. इस फिल्म और किरदार को बेहद सम्मान मिलेगा और इसे याद रखा जाएग. इसे दुनिया भर में हर भारतीय द्वारा पसंद किया जाएगा.

कंगना की आने वाली फिल्म इमरजेंसी:

कंगना रानौत की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ है, जो 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ कंगना ने इसका निर्देशन भी किया है. सोर्स भाषा