पेपर लीक की CBI जांच की मांग को लेकर किरोड़ी लाल मीणा का धरना जारी, आज फिर होगी सरकार से वार्ता

जयपुर: पेपर लीक के मामलों की CBI जांच और सरकारी नौकरियों में राजस्थान के युवाओं को 90 फीसदी आरक्षण जैसी मांगों को लेकर शनिवार को 12वें दिन भी जयपुर के आगरा रोड पर बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीणा का धरना जारी है. इसी को लेकर आज दोपहर 12 बजे धरना स्थल के पास उनकी सरकार से वार्ता होगी. ऐसे में यह देखने वाली बात होगी आज भी उनकी सरकार के प्रतिनिधियों से अपनी मांगों लेकर सहमति बन पाती है या नहीं. इससे पहले भी उनकी सरकार के प्रतिनिधियों के साथ वार्ता हो चुकी लेकिन सहमति नहीं बन पाई. 

आपको बता दें कि जैसे जैसे दिन बीतते जा रहे हैं, डॉ किरोड़ी लाल मीणा को नेताओं का समर्थन भी बढ़ता जा रहा है. फिलहाल डॉक्टर किरोडी लाल मीणा बेरोजगार युवाओं के साथ पर धरने पर बैठे हैं. वहीं धरना स्थल पर दिनभर नेताओं का जमावड़ा लगा रहता है. डॉ मीना ने कहा कई जनप्रतिनिधि, सांसद-विधायकों ने भी आकर समर्थन दिया है.

जब तक प्रदेश के बच्चों के साथ न्याय नहीं हो जाता, तब तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी: 
किरोड़ीलाल मीणा का कहना है कि जब तक प्रदेश के बच्चों के साथ न्याय नहीं हो जाता, तब तक हमारी लड़ाई जारी रहेगी. अशोक गहलोत सरकार प्रदेश के बच्चों की मेहनत पर डाका डालने वाले डकैतों को बचा रही है, तभी तो सार्वजनिक मंचों पर अपने अधिकारी और नेताओं को क्लीन चिट दे रहे हैं. मैंने अफ़सर, नेताओं के प्रमाण दिए हैं और बताया है कि ये पेपर लीक में जुड़े हैं, इन्होंने मेहनती बच्चों की मेहनत पर डाका डाला है, लेकिन सरकार के कानों तक जूं ना रेंग रही, गहलोत जी इन डकैतों को कितना भी बचा लें, ये युवा शक्ति इनकी सरकार का अंत जल्द कर ही देगी.