नरेन के तूफान को देख केएल राहुल हैरान, हाईस्कोरिंग मुकाबले में केकेआर ने 98 रन से लखनऊ को चटाई धूल

नई दिल्लीः आईपीएल में केकेआर के तूफान ने सबको हैरान कर दिया. हाई स्कोरिंग मैच में टीम ने 98 रन से जीत दर्ज की. केकेआर ने लखनऊ के खिलाफ 98 रन से जीत हासिल की, जीत के हीरो सुनील नरेन रहे. खिलाड़ी ने विस्फोटक अंदाज में 81 रन मारकर टीम को 235 के स्कोर तक पहुंचाया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम 137 पर ही ढ़ेर हो गई. ये IPL के इतिहास में LSG की सबसे बड़ी हार बन गई है.

KKR ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 235 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसमें सुनील नरेन की 81 रनों की तूफानी पारी भी शामिल रही. वहीं खिलाड़ी का साथ देने के लिए नॉन स्ट्राइक पर खड़े सॉल्ट भी जमे रहे उन्होंने 32 रन बनाए. और टीम को दमदार शुरुआत दी. इसके बाद युवा बल्लेबाज रघुवंशी भी फॉर्म में दिखे. और 32 रन मारे. यहां से टीम को एक मजबूत बेस मिल गया. जिसको संभालने आए कप्तान अय्यर ने 23 और रमनदीप ने 25 रन बनाए. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की टीम डगमगाती नजर आई. केएल राहुल 21 गेंद में 25 रन बनाकर आउट हो गए. LSG के लिए सबसे ज्यादा रन मार्कस स्टोइनिस ने बनाए. उनके बल्ले से 21 गेंद में 36 रन निकले. पारी में 4 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी शामिल रहे. निकोलस पूरन और आयुष बदोनी का बल्ला शांत रहा. दोनों 10 रन और 15 रन बनाकर आउट हो गए. जिसका नतीजा ये हुआ की टीम ज्यादा देर मुकाबले में लड़ नहीं सकी और 137 पर ही आलआउट हो गई.