जमीन करोबारी से मुहाना में 71 लाख की लूट, जयपुर शहर में कराई गई A श्रेणी की नाकाबंदी

जयपुर: राजधानी  में बदमाशो ने दिन दहाड़े एक ग्राम  सेवक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. बदमाश व्यापारी के साथ मारपीट कर और बेसबॉल से हमला कर 71 लाख रुपए की नगदी से भरा हुआ बैग लूट कर फरार हो गए. घटना मुहाना थाना इलाके के बीटी रोड स्थित अरिहंत रेजिडेंसी के बाहर हुई. 

स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार तीन बदमाश आए थे. इस दौरान व्यापारी देवेंद्र जागीर रूपयों से भरा हुआ बैग बिल्डिंग के नीचे लेकर आया तो बदमाश बेसबॉल से देवेंद्र जांगिड़ के पैर और सर पर हमला बोल दिया. देवेंद्र घायल हो गया. इस दौरान बदमाश 71 लख रुपए से भरा हुआ बैग लूटकर फरार हो गए. जाते हुए बदमाश देवेंद्र जांगिड़ की स्कॉर्पियो गाड़ी को भी तोड़फोड़ कर गए. 

सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने राजधानी जयपुर में एक श्रेणी की नाकाबंदी कराई. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले. सीसीटीवी में एक स्कॉर्पियो गाड़ी रेकी करते हुए नजर आई. बताया जा रहा है कि देवेंद्र जांगिड़ सीकर में ग्राम सेवक है. और एक जमीन का सौदा करने के लिए जयपुर 71 लाख रुपए की रकम लेकर आया था. 

लेकिन यह सौदा बना नहीं. उसके बाद 71 लाख रुपए लेकर देवेंद्र जागीर वापस जा रहा था. अचानक से स्कॉर्पियो गाड़ी में आए बदमाशों ने देवेंद्र जांगिड़ पर हमला कर दिया. और पैसे लूट कर फरार हो गए. पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.