मध्यप्रदेश : शादी में तेज आवाज में गाना बजाने से रोका तो, थाने पहुंचे दूल्हा-दुल्हन

रतलाम (मप्र): शादी समारोह में डीजे को तेज आवाज में गाने बजाने से दो पुलिसकर्मियों द्वारा कथित तौर पर रोके जाने के बाद दूल्हा-दुल्हन थाने में धरने पर बैठ गये.बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को थाने में विरोध प्रदर्शन में बैठे दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार-शुक्रवार की दरमियानी रात को उस वक्त हुई, जब दो पुलिसकर्मी औद्योगिक पुलिस थाना क्षेत्र में स्थित एक विवाह स्थल पर पहुंचे और वहां डीजे द्वारा तेज आवाज में बजाया जा रहा संगीत बंद करने को कहा.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दूल्हा-दुल्हन ने पुलिसकर्मियों पर आयोजन स्थल पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया और अपने परिवार के सदस्यों के साथ पुलिस थाना पहुंचे और लगभग तीन घंटे तक वहां धरना दिया.

पत्रकारों से बातचीत में दूल्हे अजय सोलंकी ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने उनके परिवार की महिलाओं के साथ बदतमीजी की और शादी में बाधा डाली. दूल्हा-दुल्हन ने कहा कि जब तक दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी, तब तक वे फेरे नहीं लेंगे. हालांकि, बाद में वे मान गये और फेरे लेकर शादी की सभी रस्में पूरी कीं. सोर्स भाषा