विधानसभा में महंत बाबा बालक नाथ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- जो खुद खरीद कर चलती हो वह सरकार कैसे चला सकती है प्रदेश

जयपुरः राजस्थान विधानसभा सोमवार को फिर से शुरू हुई. विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर वाद विवाद पर महंत बाबा बालक नाथ ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने जिस प्रकार से पूरे प्रदेश में भ्रष्टाचार किया. राजस्थान के अंदर जिस प्रकार से गुंडागर्दी बढ़ी है. सरेआम दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ी. राजस्थान में अशांति का माहौल था. उसी से त्रस्त होकर राजस्थान की जनता ने उस सरकार को मुक्ति का रास्ता दिखाया है.

भारतीय जनता पार्टी की सरकार यहां पर बनी है. और यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार वचनबद्ध है. राजस्थान की जनता के प्रति और निश्चित रूप से जो संकल्प पत्र में एक-एक बात जो कही गई है. आने वाले 5 वर्षों में नहीं अभी तो आने वाले इस पहले वर्ष में ही वह सभी बातें पूरी होगी. और राजस्थान की जनता को न्याय देते हुए विकास के पद पर राजस्थान को आगे बढ़ाएंगे. 

हमने चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर लड़ा. हम आपको बताना चाहते हैं कि मोदी दुनिया के एकमात्र ऐसे नेता हैं. जिनके नाम से केवल विधानसभा-लोकसभा ही नहीं बल्कि अभी तो वार्ड पंच का चुनाव भी उनके नाम से लड़ा जाता है. जिसका परिणाम यह है कि  जीत जाता है. आज हमें हमारे प्रधानमंत्री पर, हमारी पार्टी पर, हमारी विचारधारा पर गर्व है. राजस्थान की जनता ने पिछले 5 साल भ्रष्टाचार-गुंडाराज महिलाओं के साथ अपराध और शोषण में बढ़ोतरी देखी है. दुष्कर्म के मामले भी अत्यधिक रहे. पिछले 5 साल जो सरकार थी वह कोई जनता के मैंडेट की सरकार नहीं थी. वह पूर्ण रूप से बहुमत प्राप्त सरकार नहीं थी. वह जोड़-तोड़ की सरकार थी. रिश्वत पर चलने वाली सरकार थी. क्योंकि उसने विधायकों को खरीद कर सरकार चलाई थी. जो खुद खरीद कर चलती हो वह सरकार प्रदेश को कैसे चला सकती है.