डीडवाना: भदलिया ग्राम में हुई फायरिंग मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 48 घंटों के भीतर तीनों आरोपी गिरफ्तार

डीडवाना: डीडवाना के मौलासर थाना अंतर्गत ग्राम भदलिया में मामूली कहासुनी के बाद एक युवक पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महज 48 घंटों के भीतर ही 3 आरोपियों को धर दबोचा. पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयुक्त एक पिस्टल और एक कारतूस भी बरामद कर लिए है. साथ ही घटनास्थल से एक दुर्घटनाग्रस्त कार, एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटी भी जब्त की गई है.

आपको बता दें कि भदलिया ग्राम निवासी संजय शर्मा ने मौलासर पुलिस थाने उस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग करने का मामला दर्ज करवाया था. संजय शर्मा ने बताया था कि 23 जुलाई को एक्सीडेंट की बात को लेकर गांव भदलिया में उसकी महावीर, बलवीर और जितेंद्र से कहासुनी हो गई थी, जिस पर आरोपियों ने उसकी कैंपर गाड़ी का अपनी स्विफ्ट कार, मोटरसाइकिल और स्कूटी से पीछा कर रास्ते में उसे रोक लिया और उसे जान से मारने की नियत से उस पर पिस्टल से फायर किए.  

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एक पुलिस दल का गठन किया और आरोपियों की तलाश शुरू की. पुलिस ने अपने अपने फील्ड इंटेलिजेंस और मुखबिर की सूचना के आधार पर 48 घंटों के भीतर ही तीनों आरोपियों महावीर, बलवीर और जितेंद्र को धर दबोचा. पुलिस को उनके पास से एक पिस्टल और एक जिंदा कारतूस भी मिला है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. इसके पश्चात उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा.