एक्स हसबैंड खान को लेकर मलाइका अरोड़ा का बड़ा खुलासा, इन हरकतों से करती है नफरत, जानकर रह जाएंगे हैरान

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस और पैपराजी के कैमरों में आए दिन एक नए पोज और जगह स्पॉट के साथ कैद होने वाली मलाइका आरोड़ा इन दिनों काफी चर्चा में है. जिसकी वजह टॉक शो. मलाइका अपना एक नया शो लेकर आई है जिसका नाम है. डंब बिरयानी, जहां वो अपने बेटे अरहान के साथ फैमिली मेंबर के साथ जुड़ कुछ अनकहे और अनसुने मुद्दों पर बाते करती है. 

शो को लेकर दो एपिसोड़ सामने आ चुके है. जिसको फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं शो में अरहान के कुछ सवाल है जिसपर मलाइका का रिप्लाई काफी ट्रेंड भी कर रहा है. जिसमें अरहान उनसे अरबाज खान के बारे में कुछ अच्छी और कुछ नापसंद बातों के बारे में पूछते है. जो की काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है. 

मलाइका ने अरबाज की नापसंद बातों पर कहा कि आपके हाव-भाव बिल्कुल उनके जैसे हैं. बहुत अट्रैक्टिव व्यवहार तो नहीं लेकिन वे बिल्कुल उनके जैसे हैं.आप बिल्कुल अपने पापा की तरह हो. वो बेहद अनिर्णायक थे आप भी हो सकते है. वो मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है. आप कौन सा खाना खाना चाहते है ये नहीं पता होता है. 

वहीं इसमें मलाइका ने उनकी पसंद के बारे में भी बात करते हुए कहा कि वो बेहद सही इंसान है. किसी भी बात को लेकर नॉर्मल रहते है उन्हें जो भी कहना है या कुछ है तो वो एकदम क्लीयर. आप भी इन चीजों में उन्हीं की तरह हो. जो कभी भी चीजों को लेकर ओवर नहीं करते. 

बता दें कि दोनों अपनी राह से अलग हो चुके है. अपनी अपनी लाइफ में व्यस्त है. लेकिन आज भी वो अपने बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए साथ में दिखाई देते है.