मूवी 'पुष्पा 2' का पहला गाना होगा रिलीज, धमाकेदार अंदाज में नजर आएंगे अल्लु अर्जुन

मुंबई: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक काफी बड़ी खबर सामने आई है. पुष्पा 2 के पहले सिंगल पुष्पा के रिलीज की घोषणा हो गई. जब से मूवी ‘पुष्पा 2: द रूल’ की झलक सामने आई है, तब से फैंस और दर्शक अल्लू अर्जुन स्टारर मूवी के भव्य टीजर को देखकर उत्साहित हैं. पुष्पा के रूप में अल्लू अर्जुन का लुक जबरदस्त है. सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर जारी की गई इस झलक ने डिजिटल दुनिया में तहलका मचा दिया है. 

टीजर रिलीज के बाद, निर्माताओं ने 1 मई 2024 को इसके पहले सॉन्ग ‘पुष्पा पुष्पा’ की रिलीज की घोषणा कर दी है. मूवी पुष्पा 2: द रूल’ के मेकर्स की घोषणा के बाद, निर्माता मूवी से रोमांचक नए अपडेट का इंतजार कर रहे थे. निर्माताओं ने छह भाषाओं में पहला सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’ रिलीज करने की घोषणा की, जिसमें तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली शामिल हैं. 

निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन को उनके सबसे बड़े अवतार में दिखाते हुए एक नया पोस्टर जारी किया और कैप्शन दिया, सेंसेशनल सरप्राइज सनसनीखेज गाना. पुष्पा 2 का पहला सिंगल कल 1 मई की शाम 5.04 बजे तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में रिलीज होगा. बता दें कि पुष्पा2: द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.