Jodhpur News: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

जोधपुर: जोधपुर कमिश्नरेट के बनाड़-केंट स्टेशन के बीच युवक रेल से कटा,सिर धड़ अलग हो गया. शहर में रविवार की देर रात बनाड़- केंट रेलवे स्टेशन के बीच रेलवे ट्रेक पर एक युवक की रेल की चपेट में आने पर दर्दनाक मौत हो गई. 

उसका शरीर क्षतविक्षत हो गया. सिर धड़ अलग अलग होकर बिखर गए. जिसे एकत्र कर राइकबाग स्टेशन पर लाया गया. बाद में पुलिस को सूचना दी गई.शव की पूरी तरह शिनाख्त नहीं हो पाई मगर सुत्रो के अनुसार  वह राजसमंद का बताया जाता है.

माता का थान थाने के हैडकांस्टेबल हड़मान ने बताया कि बनाड़-केंट स्टेशन के बीच में एक युवक की रेल की चपेट में आने से मौत हो गई. उसका सिर धड़ अलग अलग होने के साथ शरीर पूरी तरह क्षत विक्षत हो गया. धड़ और सिर अलग-अलग स्थानों पर पड़े मिले. जिसका वीडियो मौके पर बनाकर लोगों ने वायरल किया. हैडकांस्टेबल हड़मान के अनुसार मृतक के पास में एक मोबाइल मिला है,

जिससे उसकी पहचान राजसमंद निवासी मोहनसिंह के रूप में हो रही है.  परिजनो के आने पर पूरी तरह पहचान हो पाएगी. वह जोधपुर में रहकर ही मजदूरी कर रहा था. वह विवाहित था या अविवाहित इस बारे में अभी पता नहीं चला है. उसके किसी महिला के साथ रहने की जानकारी मिल रही है. फिलहाल परिजन आने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.