Dausa: नामनेर गांव में युवक का शव मिलने के मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों का शव लेने से इनकार, 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

सिकराय(दौसा):  दौसा के सिकराय जहां नामनेर गांव में कल संदिग्ध अवस्था में मिले युवक के शव को लेकर मामले ने तूल पकड़ लिया है. जहां मृतक के परिजन और गांव के ग्रामीणों ने मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी व आर्थिक सहायता सहित अन्य मांगो को लेकर शव का पोस्टमार्टम व शव लेने से इनकार कर दिया है.  

वहीं परिजन व ग्रामीण सिकराय राजकीय जिला अस्पताल के सामने टेंट लगाकर धरने पर बैठ गए . सिकराय उपखंड अधिकारी राकेश मीना व सीओ दीपक कुमार, मानपुर SHO सुरेन्द्र सिंह सहित सिकंदरा व बालाजी थाना प्रभारी सहित पुलिस जाप्ता मौके पर मौजूद हैं. प्रशासनिक अधिकारी व पुलिस परिजन व ग्रामीणों से समजाईस कर रहे हैं लेकिन परिजन अपनी मांगों को लेकर अडे हुए हैं. गौरतलब है कि कल शाम को नामनेर गांव में संदिग्ध अवस्था में गले में फंद गला पेड़ के नीचे मृतक मानसिंह राजपूत का शव मिला था . 

पुलिस ने मृतक के शव को सिकराय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया ‌था. वहीं मामले में मृतक के भाई ने मानपुर पुलिस थाने में 3 नामजद लोगों के खिलाफ मारपीट व हत्या का मामला दर्ज कराया है. वहीं मामले की जांच मानपुर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह कर रहे हैं. फिलहाल मृतक के परिजन व ग्रामीण सिकराय उपजिला अस्पताल के बाहर टैंट लगाकर धरने पर बैठे हैं.