VIDEO: ERCP को लेकर बैठक खत्म, पीसीसी चीफ डोटासरा बोले-केंद्र सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ शुरू करेंगे कैंपेन

जयपुरः ERCP को लेकर कांग्रेस वॉर रूम में बैठक खत्म हो गई. बैठक के बाद प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा मीडिया से मुखातिब हुए. पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कैंपेन को लेकर जानकारी दी. उन्होंने कहा कि 16 तारीख से बारां जिले से कैंपेन की शुरुआत करेंगे. 12 जिलों में ERCP को लेकर जन जागरण अभियान चलाया जाएगा. हर जिले में एक बड़ी मीटिंग होगी. हमने हमारे जनघोषणा पत्र के 98% वादों को पूरा किया. प्रदेश की जनता सरकार के साथ है. राजस्थान में सरकार को लेकर कोई एंटी इनकम्बेंसी नहीं है. 

PCC चीफ डोटासरा ने कहा कि संघ और बीजेपी आपस में लड़ रहे है. संघ बीजेपी पर हावी हो गया. संघ तानाशाह बन रहा है. चुने हुए बीजेपी जन प्रतिनिधियों को बोलने नहीं दिया. PCC चीफ डोटासरा ने कहा कि बीजेपी राज्य की यूनाइटेड नहीं है. एक भी परिवर्तन यात्रा में बीजेपी ने हमारी किसी योजना को क्रिटिसाइज नहीं किया. केवल पेपर लीक जैसे मुद्दे को उठाने में लगे रहे. सदन में अमर्यादित भाषा बोलने वाले रमेश विधूड़ी को राजस्थान भेजा है. हम सब यूनाइटेड है. लोग कांग्रेस नेतृत्व को प्यार करते है. 

PCC चीफ डोटासरा ने कहा कि हमारी सरकार ने घोषणा पत्र पर काम किया. 98 फीसदी घोषणा पत्र को पूरा किया है. जनता के विजन के आधार पर भावी घोषणा पत्र बन रहा. जनता की राय से हम घोषणा पत्र बना रहे. हमारी योजनाओं का प्रभाव है. बीजेपी में दुनिया भर की फूट है. बीजेपी वसुंधरा राजे को किनारा कर चुकी. बीजेपी खुद में ही परिवर्तन करने में जुटी. PCC चीफ डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस अपनी चुनावी यात्रा करेगी. 16 अक्टूबर से यात्रा शुरू करेगी. केंद्र सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ कैंपेन शुरू करेंगे. बारां जिले से शुरू करेंगे. परसों से जन जागरण अभियान शुरू करेंगे.ERCP के खिलाफ मंडल स्तर तक कार्यक्रम किए जाएंगे. नवरात्रा में ERCP बहुल्य जिले से कैंपेन शुरू होगा.