Mera Piya Ghar Aaya 2.0: माधुरी दीक्षित के प्रसिद्ध गाने 'मेरा पिया घर आया' को सनी लियोनी ने किया रीमेक

मुंबई : 'मेरा पिया घर आया 2.0' का रविवार को हुआ अनावरण जिसमें सनी लियोन जमकर डांस कर रही हैं. अभिनेत्री ने एक प्रसिद्ध डांस नंबर 'मेरा पिया घर आया' को दोबारा बनाया है, जिस पर मूल रूप से प्रतिष्ठित माधुरी दीक्षित ने प्रदर्शन किया था. कई लोग इस गाने को करने के लिए सनी की प्रशंसा कर रहे हैं, भले ही उनकी तुलना माधुरी से की जा रही हो, जिन्हें हिंदी फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ नर्तकियों में से एक माना जाता है.

सनी द्वारा याराना (1995) के प्रसिद्ध गीत का रीक्रिएशन न केवल माधुरी को ट्रिब्यूट देता है, बल्कि प्रशंसकों के लिए एक दृश्य उपहार भी प्रदान करता है. गाने की शुरुआत सनी के एक खचाखच भरे बार के अंदर मंच पर जाने से पहले मंच के पीछे तैयार होने से होती है. इसके बाद उन्होंने बैकग्राउंड डांसर्स के एक समूह के साथ कुछ उत्तेजक डांस स्टेप्स किए. अभिनेत्री ने एक समान छोटी नीली और चांदी की स्कर्ट के साथ एक अलंकृत ब्लाउज पहना था. अपने आकर्षक लुक के साथ सनी ने काली बिंदी भी लगाई हुई थी. सनी के ऊर्जावान प्रदर्शन पर दर्शकों की तालियों के साथ वीडियो समाप्त हुआ.

गाने के बारे में:

मेरा पिया घर आया 2.0 गाना नीति मोहन ने गाया है और विजय गांगुली ने रीमिक्स गाने को कोरियोग्राफ किया है, जिसमें अनु मलिक के सदाबहार संगीत के साथ माधुरी के आकर्षण का मिश्रण है और मूल रूप से प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सरोज खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया था. यह ट्रैक मूल रूप से कविता कृष्णमूर्ति द्वारा गाया गया था. मेरा पिया घर आया 2.0 का टीज़र गुरुवार को जारी किया गया.