आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी साबित होंगे मिचेल स्टार्क, हैदराबाद के कोच ने की भविष्यवाणी

नई दिल्लीः आईपीएल 2024 को लेकर कल यानि 19 दिसंबर को ऑक्शन होगा. जिसमें अब महज 24 घंटे से भी कम का समय बच गया है. इस बार के ऑक्शन मे खास बात ये रहने वाली है कि ऑस्ट्रेलिया के घातक गेंदबाज मिचेल स्टार्क फ्रेंचाइजी में वापसी कर रहे है. 

सभी टीमों में खिलाड़ियों को लेकर दौड़ जारी है. ऐसे में मिचेल स्टार्क जैसा विकल्प अगर मिले तो उसे कौनसी टीम नहीं खरीदना चाहेगी. यही कारण है कि आईपीएल ऑक्शन से पहले ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज की इतनी ज्यादा चर्चाएं हो रही है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के कोच रह चुके टॉम मूडी ने आईपीएल 2024 के ऑक्शन के लिए दो बड़ी भविष्यवाणी की है.

उन्होंने कहा कि इस बार के आईपीएल ऑक्शन में मिचेल स्टार्क आईपीएल ऑक्शन हिस्ट्री के सबसे महंगे खिलाड़ी का रिकॉर्ड तोड़ देंगे. अभी 18.50 करोड़ रुपये के साथ सैम कर्रन के नाम पर है. आईपीएल हिस्ट्री में अभी तक के सबसे महंगे खिलाड़ी सैम कर्रन हैं, जिन्हें आईपीएल 2023 के ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने 18.50 करोड़ रुपये देकर खरीदा था. 

बता दें कि स्टार्क अपने तीखे यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं. खिलाड़ी अपनी घातक गेंदबाजी से अच्छे अच्छे को घुटने के बल लाने में सक्षम है. जो कि उन्होंने 2023 वर्ल्ड कप में एक बार फिर साबित किया था, हालांकि यह वर्ल्ड कप उनके लिए काफी अच्छा साबित नहीं हुआ था, लेकिन फिर भी इस तेज गेंदबाज के लिए बहुत सारी फ्रेंचाइजियों अपने करोड़ों रुपये लुटाने के लिए तैयार बैठी हैं.