VIDEO: विधायक राजेंद्र गुढ़ा बोले, डायरी को गुंडागर्दी के जरिए छीनी गई, मैं कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं

जयपुर: विधायक राजेंद्र गुढ़ा का विधानसभा के बाहर बयान देते हुए कहा कि हमने आपकी सरकार को बचाया है. कांग्रेस के नेताओं को फिल्मों की डायरी छीन ली गई. डायरी को गुंडागर्दी के जरिए छीनी गई. जेल में डालने के लिए मेरे ऊपर झूठे मुकदमे लगाए. डायरी को मैं टेबल पर रखना चाहता और जांच कराना चाहता था. मैं कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं.

राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि मैंने शुक्रवार को कहा था राजस्थान में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. मुझे नोटिस नहीं देकर सीधा बर्खास्त कर दिया गया. मुझे विधायक के रूप में बैठने के लिए जगह नहीं दी गई. बर्खास्तगी को लेकर वक्तव्य देना चाहता था. मैं किस चीज के लिए माफी मांगू, मैंने क्या गलती की है.

इससे पहले राजस्थान विधानसभा में जोरदार हंगामा हुआ. बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा सदन में पहुंचे. स्पीकर सीपी जोशी को लाल डायरी दिखाने लगे. मंत्री शांति धारीवाल के साथ हाथापाई की स्थिति हुई. विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने धारीवाल के साथ धक्कामुक्की की. विधायक रफीक खान ने बीच बचाव किया. हाथापाई के बाद राजेंद्र गुढ़ा को मार्शल के जरिए बाहर निकाला. हंगामे के बाद विधानसभा की कार्यवाही स्थगित हो गई.

गौरतलब है कि शुक्रवार को राजस्थान विधानसभा में राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी ही सरकार पर निशाना साधा था. राजेंद्र गुढ़ा ने कहा था कि इस बात में सच्चाई है कि राजस्थान में हम महिलाओं की सुरक्षा में असफल हो गए हैं. राजस्थान में जिस तरह से महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं. ऐसे में हमें मणिपुर पर बात करने की बजाय अपनी गिरेबां में झांकना चाहिए. इस मामले को लेकर राज्य सरकार ने राजेंद्र गुढ़ा को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया था.