झालावाड़ में रिश्तों को तारतार करने का मामला आया सामने, 5 बच्चों की मां अन्य युवक के साथ हुई फरार

झालावाड़: झालावाड़ जिले के झिकड़िया निवासी एक युवक ने एसपी कार्यालय पहुंचकर अपनी पत्नी को बरामद करने की मांग की है. उसने आरोप लगाया कि  पत्नी 14 अप्रैल की रात से ही नकदी ओर जेवरात लेकर उसके प्रेमी के साथ चली गई है. उसका प्रेमी शोदान निवासी ओड़ियाखेड़ी का रहने वाला है. जो उसका रिश्ते का भाई है. इसके कारण 5 बच्चों को रखना मुश्किल हो गया है. 

एसपी कार्यालय को दिए परिवाद में फरियादी अनिल ने बताया कि आरोपी शोदान उसकी पत्नी सीमा नट दोनों 18 अप्रैल की रात से ही गायब है. पता चला है कि दोनों कोर्ट मैरिज करना चाहते हैं. जबकि इससे पहले दोनों को एक साथ देखने पर घर में ही बन्द कर रायपुर पुलिस को सूचना देने पर आरोपी शोदान को पुलिस रिपोर्ट देने पर गिरफ्तार कर लिया था. जिसको जेल जाना पड़ा था. वापस जमानत मिलने के बाद घर आया और मीना को लेकर चला गया. 

घटना के समय वह घर पर नहीं था, इस दौरान नकदी, जेवरात भी लेकर चले गए. आरोपी भी पहले से ही शादी शुदा है. उसके साथ कोई भी घटना कर सकता है. उसे बेचने ओर माल खुर्द बुर्द करने का अंदेशा है. वहीं घर पर बच्चे अकेले हैं. ऐसे में उनकी देखभाल को लेकर भी परेशानी शुरू हो गई है. आरोपी प्रेमी शोदान उसकी पत्नी मीना नट के भुआ का लड़का है जो रिश्ते में बहन भाई लगते हैं. इस मामले में जल्दी ही कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही आरोपी की बहन सपना भी इस कार्य में पूरा सहयोग कर रही है.