सांसद रंजीता कोली सड़क दुर्घटना में घायल, चुनाव प्रचार के लिए आई थी कठूमर

कठूमर: कठूमर लक्ष्मणगढ रोड के पावटा गांव की कुटिया के पास सड़क दुर्घटना में भरतपुर सांसद रंजीता कोली और उनका पर्सनल सेकेट्री युवराज सिंह घायल हो गये. सांसद ने अपनी बांये तरफ सीने में दर्द बता रही है.

कठूमर मंड़ल अध्यक्ष सुनील बजाज ने बताया रविवार को सांसद रंजीता कोली कठूमर विधानसभा के गांवो में भाजपा के रमेश खींची के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आई थी. सांसद प्रचार कार्य पूर्ण करने के बाद आठ गाडियो के काफिले के साथ टिटपुरी गांव से वापसी कर रही थी. गाडियो के काफिले के सामने अचानक भेड़ बकरी और एक बृद्ध चारावाह आ  जाने से चालक ने जोर से ब्रेक लगा दिये. जिसमें सांसद की गाडी सहित तीन गाडी आपस में एक दुसरे से भिड गई. वही तीसरे नंबर की गाडी में बैठी सांसद और उनका पीए घायल हो गये. घायलो को कठूमर सीएचसी लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सांसद भरतपुर के लिये रवाना हो गई. इस मौके पर कठूमर खेडली के कार्यकर्ता साथ रहे.

इधर सांसद ने बताया वह भाजपा के चुनाव प्रचार के लिये आज कठूमर आई थी.  टिटपुरी से वापसी पर अचानक भेड़ बकरी व एक बृद्ध को बचाने में काफिले की अगली गाडी के चालक ने ब्रेक लगा दिये. जिस पर काफिले की तीन गाडी आपस मे भिड जाने से वह स्वयं और पीए युवराज घायल हो गये. उनके बांयी ओर सीने में दर्द है. वही कठूमर सीएचसी की अव्यवस्था को लेकर सांसद ने नाराजगी व्यक्त की है.

सांसद के चुनाव प्रचार के दौरान काफिले में आठ गाडियां शामिल थी. जिसमें पहली गाडी सांसद की पर्सनल थी जिसमें निजी स्टॉफ था.  दुसरी गाडी स्कॉट की और तीसरी गाडी में सांसद स्वयं बैठी थी. उसके पीछे एक और स्कॉट के साथ कार्यकर्ताओ की गाडी थी. ब्रेक लगने से प्रथम तीन गाडी आपस में भिडने से सांसद और पीए घायल हो गये.