Pali News: मजदूरी करने आए पति-पत्नी के शव फंदे पर लटके मिले, 9 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज; 56 घंटे बाद शवों का पोस्टमार्टम हुआ

देसूरी (पाली): सादड़ी थाना क्षेत्र के मोर्खा गांव के खेत में बने एक कमरे में 3 अगस्त पति-पत्नी के शव फंदे पर लटके मिले थे. पिता के रिपोर्ट पर 9 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. 56 घंटे बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया. वहीं कुछ लोगों ने पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है. बता दें, 2 अगस्त को ही अमृत अपनी पति निमा के साथ उदयपुर से मुंडारा मजदूरी करने के लिए माता-पिता के पास से आया था.

बाली पुलिस उपाधीक्षक राजेश यादव व थानाधिकारी लक्ष्मणसिंह ने बताया कि अमृत पुत्र सोहनलाल गमेती भील व उसकी पत्नी निमा मजदूरी को लेकर मुंडारा (सादड़ी) में रहते थे. जो मूलत: सूरजगढ़ गोगुन्दा के रहने वाले थे. 3 अगस्त गुरुवार की सुबह इनके शव सिन्दरली-मोरखा नदी किनारे खेत मालिक लालसिंह व छैलसिंह राजपूत के शामिलाती बेरा नोकरा वाला अरट एक कमरे में टीनशेड की एंगल पर रस्सी फंदे से लटकते मिले थे.

9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
मृतक पिता सोहनलाल गमेती भील ने नामजद आरोपी सायरा अमदना निवासी लक्ष्मण पुत्र धुलाजी गमेती, नेवट सायरा निवासी कन्या पत्नी सेनाराम गमेती, पेमाराम पुत्र सेनाराम,कुंडाल निवासी भूराराम पुत्र दलाराम गमेती व बसंती पत्नी भूराराम गमेती, नान्देशमा निवासी भवरलाल व वनाराम गमेती, ढिकोड़ा सायरा निवासी नेनाराम व धुलाराम गमेती के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस ने कुछ आरोपियों को डिटेन किया है. वहीं, हत्या की गुत्थी सुलझाने के प्रयास में जुटी है.