सलमान-कैटरिना अभिनीत 'टाइगर 3' का नया पोस्टर हुआ जारी, ट्रेलर रिलीज डेट आई सामने

मुंबई : सलमान खान की 'टाइगर 3' नवंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है. 6 अक्टूबर (आज) को निर्माताओं ने फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया. 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में हैं और इसका निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. 'टाइगर 3' के ट्रेलर के रिलीज होने में केवल 10 दिन शेष रह गए हैं.

पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है कि, उल्टी गिनती शुरू! #टाइगर3ट्रेलर के लिए 10 दिन बाकी हैं, 16 अक्टूबर को #टाइगर3 इस दिवाली पर सिनेमाघरों में आ रही है. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है. #10DaysToTiger3Trailer. 4 अक्टूबर को, प्रोडक्शन हाउस YRF ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ डेट का खुलासा किया, जिससे प्रशंसक खुश हो गए. यह 16 अक्टूबर को रिलीज होगी.

'टाइगर 3' के बारे में: 

सलमान खान एक्शन में अपने सामान्य स्वैग के साथ मुख्य किरदार के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित 'टाइगर 3' टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग है. पहली दो फिल्में 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' ब्लॉकबस्टर रहीं. 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ भी आईएसआई जासूस जोया की भूमिका में हैं. इस बीच, इमरान हाशमी कथित तौर पर इसमें मुख्य प्रतिद्वंद्वी की भूमिका निभा रहे हैं.