UP: SDM ज्योति मौर्या के मामले में आया नया मोड़, पिता ने खोला राज

यूपीः यूपी की एसडीएम ज्योति मौर्या इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी चर्चाएं तब शुरू हुई जब उनके पती ने पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ज्योति बेवफा हैं. वो उसे धोखा देकर किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध सम्बंध में बनी हुई हैं. हालांकि इन सब बातों पर अभी पुलिस जांच कर रही हैं. और इसके बाद ही पूरा मामला सुलझ पायेगा. लेकिन इन सब बातों के बीच कथित तौर पर दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. कार्ड के वायरल होते ही मामले में एक बार फिर से नया मोड़ सामने आ गया हैं. 

दरअसल ज्योति मौर्या को लेकर चल रहे विवाद में अब दोनों के शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा हैं. वायरस कार्ड नें देखा जा सकता हैं. की पती आलोक के नाम के आगे ग्राम पंचायत अधिकारी लिखा नजर आ रहा हैं. ऐसे में कार्ड के वायरल होने के बाद अब सवाल ये खड़ा हो गया हैं. कि क्या आलोक ग्राम पंचायत अधिकारी थे. क्योंकि हकीकत की बात करें तो आलोक सफाईकर्मी बताये जा रहे हैं. 

इन सब बातों के बीच ज्योति के पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब ज्योति की शादी हुई तब बताया गया कि आलोक मौर्या ग्राम पंचायत अधिकारी की पोस्ट पर हैं. आलोक की तरफ से शादी के कार्ड पर भी ऐसा ही छपवाया गया. यह तो धोखा है. हमें झूठ बोल कर शादी की गयी हैं. और आज वही आलोक खुद को सफाईकर्मी बता रहा है. 

2010 में हुई शादीः 
ज्योति मौर्या के पिता ने 2010 में हुई शादी का कार्ड दिखाते हुए कहा कि आलोक को ग्राम पंचायत अधिकारी के साथ ही बड़े भाई अशोक को अध्यापक भी बताया गया. जबकि वो भी सफाई कर्मी हैं. अब जब शादी ही झूठ की बुनियाद पर खड़ी हो तो फिर ऐसे में कैसे साथ निभाया जा सकता है. क्योंकि बात सफाईकर्मी की नहीं बल्कि झूठ की हैं.