Sukhdev Singh Gogamedi Case: NIA की टीम पहुंची मकराना के जुसरी गांव, शूटर रोहित राठौड़ के घर की छानबीन की

डीडवाना: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के मामले में आज बड़ा एक्शन लिया है. एनआईए ने आज मकराना उपखंड के जुसरी गांव में छापेमारी कर शूटर रोहित राठौर के घर को सील कर दिया. 

आपको बता दें कि एनआईए टीम आज सुबह करीब 5:00 बजे जुसरी गांव पहुंची, जहां रोहित राठौड़ के पैतृक मकान की एनआईए टीम ने तलाशी ली और जांच पड़ताल की. टीम ने लगभग 3 घंटे तक रोहित राठौड़ के घर सहित आसपास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया और मौके से कई सबूत जुटाए. इसके पश्चात टीम ने घर पर ताला लगाकर उसे सील कर दिया. इस पूरी कार्रवाई के दौरान मकराना पुलिस भी एनआईए टीम की साथ रही.

जांच करने और घर को सील करने के बाद एनआईए टीम वापस रवाना हो गई. आपको बता दे की रोहित राठौर मकराना के जूसरी गांव का रहने वाला है. उसका यह मकान लंबे समय से बंद पड़ा है. रोहित राठौर का परिवार पिछले 20 वर्षों से जयपुर में ही रहता है. 

रोहित राठौर ने नितिन फौजी के साथ मिलकर 5 दिसंबर को सुखदेव सिंह गोगामेडी के घर पर गोगामेड़ी की हत्या कर दी थी. रोहित राठौर इस मामले का मुख्य आरोपी है. नितिन फौजी और रोहित राठौर को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से उससे पूछताछ की जा रही है.