OMG 2: 11 अगस्त को होने वाली थी रिलीज, सेंसर बोर्ड ने लगाई रोक?

मुंबई : अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी-स्टारर ओएमजी 2 विवादों में आ गई है. यह फिल्म बहुप्रतीक्षित हास्य-व्यंग्य के दूसरे भाग को केंद्रीय प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के साथ परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सीबीएफसी ने फिल्म की रिलीज रोक दी है जबकि अन्य का दावा है कि बोर्ड ने निर्माताओं से फिल्म को पुनरीक्षण समिति के पास ले जाने के लिए कहा है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

सीबीएफसी, जिसे सेंसर बोर्ड भी कहा जाता है, ने कथित तौर पर ओएमजी 2 को प्रमाणित करने से इनकार कर दिया है. विवादास्पद संवादों के कारण आदिपुरुष को मिली प्रतिक्रिया के बाद सीबीएफसी बेहद सतर्क है. सूचना के मुताबिक फिल्म को 'समीक्षा समिति' के पास भेज दिया गया है. आदिपुरुष के दौरान जिस तरह से लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई, उसे ओएमजी 2 के साथ दोहराया नहीं जाना चाहिए.'

अभी नहीं मिला सीबीएफसी कर नोटिस: 

ओएमजी 2 में अक्षय कुमार भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं. सूचना के मुताबिक फिल्म को प्रमाणन के लिए प्रदर्शित किए जाने के बाद, जांच समिति ने निर्माताओं को फिल्म को संशोधन समिति के पास भेजने की सलाह दी. और फिल्म के निर्माता को अभी तक सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन) से कारण बताने के लिए नोटिस नहीं मिला है.

प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने किया ​रिपोर्टों को खारिज: 

हालांकि, फिल्म की प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र ने इन रिपोर्टों को खारिज कर दिया और हमें बताया कि इसमें कोई समस्या नहीं है और निर्माताओं को अब तक फिल्म की प्रमाणन प्रक्रिया में किसी भी समस्या के बारे में सूचित नहीं किया गया है. ई-टाइम्स की रिपोर्ट में भी एक सूत्र के हवाले से यह कहा गया है कि फिल्म के प्रमाणन की प्रक्रिया निर्धारित के अनुसार चल रही है.

गदर 2 को देगी टक्कर : 

12 जुलाई को ओएमजी 2 के निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र लॉन्च किया. अमित राय द्वारा निर्देशित इस फिल्म में यामी गौतम और अरुण गोविल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यदि यह अपनी निर्धारित रिलीज़ तिथि पर रिलीज़ होती है, तो ओएमजी 2 एक सीक्वल के रूप में सनी देओल की गदर 2 को देगी टक्कर.