रतनगढ़ में मेगा हाइवे पर भीषण सड़क हादसे में एक की मौत, 3 लोग हुए गंभीर रूप से घायल

रतनगढ़ (चूरू): मजदूरी कर टेंपो में सवार होकर अपने घर लौट रहे मजदूरों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. घटना के बाद चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को रतनगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर टैम्पो चालक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं एक मजदूर को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया और दो लोगों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

सूचना पर रतनगढ़ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. मामले के मुताबिक  रतनगढ़ के वार्ड संख्या 12 निवासी अल्ताफ, तालीम, शाहरुख, हमीर खान, शेर मोहम्मद अपने अन्य साथियों के साथ रतनगढ़ के गांव हामुसर मजदूरी के लिए गए थे. उक्त सभी लोग छत पर पट्टियां चढ़ाने का काम करते हैं. काम खत्म कर रतनगढ़ के वार्ड संख्या 12 निवासी बालूसिंह के टैम्पो में सवार होकर ये लोग अपने घर लौट रहे थे कि मेगा हाइवे पर हुडेरा फांटा के पास टैम्पो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे टैम्पो चालक 55 वर्षीय बालूसिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं 26 वर्षीय तालीब, 32 वर्षीय शेर मोहम्मद और 35 वर्षीय इस्माइल घायल हो गए. घायलों को निजी साधन से रतनगढ़ के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद तालिब को हायर सेंटर रैफर कर दिया और दो घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना की सूचना मिलने पर रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. घटना का अभी तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं हुआ है. घटना के बाद जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई.